जस्टिन बीबर, करण औजला ने अनंत-राधिका के संगीत में प्रस्तुति दी

ताजा खबर: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई में शादी के लिए तैयार हैं. गायक जस्टिन बीबर शादी समारोह में परफॉर्म करने के लिए गुरुवार को मुंबई पहुंचे.

author-image
By Mayapuri Team
New Update
Anant Ambani, Radhika Merchant sangeet
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जस्टिन बीबर और करण औजला ने मुंबई के एनएमसीसी में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में लाइव परफॉर्म किया. दो भव्य प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई में शादी के लिए तैयार हैं. गायक जस्टिन बीबर शादी समारोह में परफॉर्म करने के लिए गुरुवार को मुंबई पहुंचे. 5 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीतसमारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम था. अंबानी परिवार ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम के गाने दीवानगी दीवानगी पर एक शानदार डांस परफॉर्मेंस देकर स्टेज पर समां बांध दिया. इस कार्यक्रम में आकाश अंबानी, आनंद पीरामल, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी शामिल हुए, सभी ने अपने डांस मूव्स दिखाए. वायरल वीडियो में, आकाश अंबानी और आनंद पीरामल ने परफॉर्मेंस की शुरुआत की, उसके बाद ईशा अंबानी और श्लोका मेहता ने. इसके बाद नीता अंबानी ने स्टेज पर आकर अपने पारंपरिक डांस मूव्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. मुकेश अंबानी ने एक संक्षिप्त उपस्थिति दर्ज कराई, जिसमें जल्द ही शादी करने वाले जोड़े, अनंत और राधिका, अपने परिवार के साथ मंच पर शामिल होने से पहले दर्शकों की ओर हाथ हिलाया.

सोने से बुनी शेरवानी, क्रिस्टल से सजा लहंगा… संगीत पर ऐसा था अनंत अंबानी-राधिका  मर्चेंट का लुक | Republic Bharat

दो भव्य प्री-वेडिंग उत्सवों और एक ‘सामूहिक विवाह’ के बाद, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आखिरकार 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी समारोह मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने वाला है. संगीत सिर्फ एक पारिवारिक मामला नहीं था. जैसे हिट गानों के लिए मशहूर अंतरराष्ट्रीय पॉप सनसनी जस्टिन बीबर प्रदर्शन करने के लिए लॉस एंजिल्स से आए थे. रिपोर्टों से पता चलता है कि बीबर को उनके प्रदर्शन के लिए 10 मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया था. एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसे अन्य अंतरराष्ट्रीय सितारे भी चल रहे विवाह समारोह में प्रदर्शन करने वाले हैं.

इतने सादा लहंगा पहन अपने संगीत में पहुंच गईं राधिका मर्चेंट.. ज्वेलरी भी  लगी फीकी, ब्लाउज के डिजाइन ने बचा ली शान​

क्रिकेटरों से लेकर बी-टाउन सितारों तक

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, जाह्नवी कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर आदि सहित कई बॉलीवुड सितारे चल रहे विवाह समारोहों में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में माधुरी दीक्षित, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, सलमान खान, एमएस धोनी, आदित्य रॉय कपूर और कई अन्य सेलेब्स भी शामिल हुए. अमेरिकी गायक जस्टिन बीबर ने शुक्रवार को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीतसमारोह के दौरान एक शानदार प्रस्तुति दी. संगीत समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां, मॉडल, निर्देशक, खिलाड़ी आदि शामिल हुए.सितारों से सजे समारोहों के अलावा, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए वाराणसी का दौरा किया. शहर की अपनी यात्रा के दौरान, दोनों ने दुकान के मालिक राकेश केशरी को उनके प्रतिष्ठान में विभिन्न चाट का स्वाद चखने के बाद आमंत्रित किया. अंतिम भव्य विवाह समारोह से पहले, मुकेश और नीता अंबानी ने 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन भी किया. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में भी कई सितारों के शामिल होने की संभावना है.

Anant Ambani, Radhika Merchant dazzle at sangeet ceremony; Bollywood  celebrities light up gala - The Hindu

कई वैश्विक स्तर पर लोकप्रिय हस्तियों के भी विवाह में प्रस्तुति देने की संभावना है. समारोह के दौरान राधिका मर्चेंट ने मनीष मल्होत्रा ​​का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहना था, जिसके बॉर्डर पर दुर्गा-श्लोक की कढ़ाई की गई थी. इस खूबसूरत गाउन को राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट के गहनों से सजाया गया था. राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी की शादी की रस्म एंटीलिया में ‘मामेरू’ समारोह से शुरू हुई.

vicky-sara-ananya-and-arjun

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

 

 

 

 

Read More:

Kill: करण जौहर की एक्शन थ्रिलर किल ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

पंचायत 3 के क्लाइमेक्स सीन को लेकर जितेंद्र कुमार ने किया अहम खुलासा

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

Latest Stories