OTT के वल्गर कंटेन्ट हों या भोजपुरी फिल्मों के लीड रोल मैं तैयार नहीं

कहते हैं आजकल बॉलीवुड में आनेवाली लड़कियां माइंडसेट करके आती हैं कि उन्हें क्या करना है क्या नहीं करना! ज्यादातर लड़कियां जो चल रहा है उसी बहाव में खुद को छोड़ देती हैं.

New Update
Jyoti gaud
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कहते हैं आजकल बॉलीवुड में आनेवाली लड़कियां माइंडसेट करके आती हैं कि उन्हें क्या करना है क्या नहीं करना! ज्यादातर लड़कियां जो चल रहा है उसी बहाव में खुद को छोड़ देती हैं. लेकिन, कुछ होती हैं जिन्हें खुद पर बहुत आत्म विश्वास होता है और जो करना है वही करेंगी. ज्योति गौड़ दूसरी तरह की लड़की हैं जो अपनी शर्तों पर काम कर रही हैं.मॉडल, एक्ट्रेस और मिस उत्तरप्रदेश (2021) रह चुकी अभिनेत्री ज्योति गौड़ से मुलाकात होती है रविन्द्र टुटेजा की होली- पार्टी में.

क्या क्या कर रही हैं आप?

uuu

इस सवाल के जवाब में वह एक सधा सा जवाब देती हैं- "कर तो बहुत कुछ रही हूं लेकिन सामने आजाए तब बताना ठीक रहेगा." उनकी बात पूरी होने से पहले ही वहां उपस्थित निर्माता-अभिनेता रविन्द्र टुटेजा कहते हैं- "मेरे साथ मेरी फिल्म कर रही हैं. एक मेरा प्रोजेक्ट है जिसका शूट आरम्भ है, अभी टाइटल नहीं रखा है, उसमे ज्योति लीड कर रही हैं. हीरो मार्केट का बड़ा चेहरा है जिसको अभी हम रैप करके रखे हैं."

ज्योति गौड़ ने कैरियर की शुरुवात फैशन व इवेंट में पार्टिसिपेंट करने के साथ किया है. वह बहुत से प्रोडक्ट की मॉडल व प्रिंट शूट की हैं, जिनमे अमेज़ॉन के लिए प्रिंट शूट करती रहती हैं, एक पत्रिका का कवर शूट कर चुकी हैं. कुछ प्रोडक्ट की मॉडलिंग की हैं.  2021 में वह सारा खान के हाथ से "मिस उत्तर प्रदेश" की ट्रॉफी लेने के बाद शो बिजनेस के आकर्षण से जुड़ी. आजकल बॉलीवुड में हैं.

फिल्मों में आने से पूर्व कोई एक्टिंग का प्रशिक्षण लिया है?

yt

"हां, मैं मानती हूं कि ट्रेनिंग होनी चाहिए. एक्टिंग की ट्रेनिंग मैंने कई स्टार्स के पर्सनल ट्रेनर आनंद मिश्रा जी से लिया है. मैं फिटनेस फ्रेक हूं. नियमित जिम जाना और डांस की रिहर्सल करना मेरी आदत है." ज्योति बताना नहीं चाहती लेकिन दो तीन फिल्में करके वह बीच से अलग हो चुकी हैं, " क्योंकि फिल्म मुझे साइन करते बताया नहीं गया था. वो कुछ वल्गर डिमांड थे दृश्य के. ओटीटी के वल्गर कंटेंट हों या भोजपुरी फिल्मों की लीड भूमिका, मैं कुछ भी नहीं कर सकती. कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं हूं- जो मेरे मन को ही आपत्तिजनक लगे." ज्योति गौड़ कहती हैं.

आजकल फिल्मों में बोल्ड कंटेंट ही अधिक होते हैं, ऐसेमें आपके लिए दिक्कत आजाएगी, सोचा?

7iy

"मैं नही कहती कि मैं बोल्ड कंटेंट नहीं करूंगी. बोल्ड कंटेंट करूंगी, वल्गर कंटेंट-विषय की फिल्में नहीं करूंगी. मैं जानती हूं फिल्म के पर्दे पर लड़की  या फिमेल आर्टिस्ट को लोग ग्लैमरस देखना पसंद करते हैं, मैं करूंगी. मेरा मतलब सस्तेपन से है... समझे न आप?" बॉलीवुड में गॉडफादर होना चाहिए ऐसा कहा जाता है, इसपर ज्योति प्रतिक्रिया देती हैं- "एक दोस्त जैसा कोई सपोर्टर होना चाहिए. रवींद्र टुटेजा जी वैसे ही सपोर्टर हैं जो अपनी फिल्म व शार्ट फिल्मों में कई कलाकारों को मौका दिए हैं. मैं उनकी फिल्म कर रही हूं."

rtg

Read More:

Mirzapur 3: मुन्ना त्रिपाठी आगामी सीजन में करेंगे वापसी?

अक्षय कुमार-तापसी ने कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग पूरी की

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories