Kaagaz 2 trailer: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 1 मार्च को होगी रिलीज

ताजा खबर - पंकज त्रिपाठी स्टारर कागज़ को 2021 की सबसे प्रशंसित फिल्मों में से एक माना गया. अगली कड़ी, कागज़ 2, मूल की विरासत को जारी रखती है.

New Update
Kaagaz 2 trailer Satish Kaushik

ताजा खबर : सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज़ 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिसमें अनुपम खेर और नीना गुप्ता भी हैं. यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित और शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा निर्मित, यह फिल्म सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का संयुक्त निर्माण है.

कागज़ 2 का ट्रेलर 

कागज़ 2 के ट्रेलर ने दिवंगत सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार, अनुपम खेर और दर्शन कुमार की उपस्थिति में इसका अनावरण किया गया. फिल्म एक सामान्य व्यक्ति की कठिनाइयों पर प्रकाश डालती है, जिसके जीने के अधिकार का विरोध और रैलियों द्वारा उल्लंघन किया जाता है.

 कागज़ फिल्म के बारे में 

पंकज त्रिपाठी स्टारर कागज़ को 2021 की सबसे प्रशंसित फिल्मों में से एक माना गया. अगली कड़ी, कागज़ 2, मूल की विरासत को जारी रखती है. 
फिल्म का निर्माण सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा किया गया है. 

Tags : Kaagaz 2 trailer  

Latest Stories