Kailash Kher ने एक भावपूर्ण जन्मदिन सरप्राइज के साथ मनाया जश्न

ताजा खबर: एक भावपूर्ण संगीत के लिए तैयार हो जाइए! मशहूर गायक कैलाश खेर ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए 7 जुलाई को "इश्क है" नामक एक नया गाना रिलीज़ किया है.

New Update
Kailash Kher
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kailash Kher Birthday: एक भावपूर्ण संगीत के लिए तैयार हो जाइए! मशहूर गायक कैलाश खेर ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए 7 जुलाई को "इश्क है" नामक एक नया गाना रिलीज़ किया है.

आध्यात्मिक महत्व से भरपूर जन्मदिन सॉन्ग

Kailash Kher to welcome 2024 with a reality show, new albums and a music  academy

भगवान शिव के एक भक्त, कैलाश को सात नंबर में गहरा अर्थ मिलता है. जैसा कि किस्मत में लिखा था, उनका जन्मदिन 7 तारीख को पड़ता है, जो "इश्क है" को दिव्यता के स्पर्श से भर देता है. यह गीत एक साधारण प्रेम गीत से आगे बढ़कर आध्यात्मिक जुड़ाव के साथ एक संगीतमय पेशकश बन जाता है.

समर्पित प्रशंसकों के लिए एक स्पेशल गिफ्ट

Exclusive! Kailash Kher: I pray that KK's fans get strength to bear this  loss

कैलाश वैदिक परंपराओं के पालन के लिए जाने जाते हैं, और उनके जन्मदिन का जश्न कोई अपवाद नहीं है! इस साल, प्रशंसक उनकी उदारता के भाग्यशाली प्राप्तकर्ता हैं. "इश्क है" एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि के रूप में कार्य करता है, जिसमें उनके शक्तिशाली स्वर और लोक और सूफी प्रभावों का विशिष्ट मिश्रण दिखाया गया है.

उत्साह को दोगुना करें: यूएस और कनाडा टूर और "नई उड़ान"

Kailash Kher: Intolerance is seen even in nature

उत्सव गीत से आगे तक फैला हुआ है! अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसक इस वर्ष के अंत में कैलासा के यूएस और कनाडा दौरे का इंतजार कर सकते हैं. और नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम रहते हुए, कैलाश एक बार फिर "नई उड़ान" की मेजबानी करेंगे, जो एक भव्य कार्यक्रम है जो महत्वाकांक्षी गायकों को अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करता है.

Kailash Kher: Kailash Kher attacked during Hampi Utsav in Karnataka,  miscreants throw bottle at singer | Entertainment News, Times Now


कैलाश खेर संगीत की दुनिया के एक पावरहाउस हैं. उनकी भावपूर्ण आवाज़ और लोक और सूफ़ी संगीत के आकर्षक मिश्रण ने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार और दो बार फ़िल्मफ़ेयर विजेता, वे लोकप्रिय बैंड कैलासा के संस्थापक और बॉलीवुड पार्श्व गायन में एक प्रमुख व्यक्ति हैं.

Read More:

Kill: करण जौहर की एक्शन थ्रिलर किल ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

पंचायत 3 के क्लाइमेक्स सीन को लेकर जितेंद्र कुमार ने किया अहम खुलासा

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

 

 

 

 

Latest Stories