काजोल ने धर्मेंद्र और सलमान खान संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

काजोल और सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' 27 मार्च सन् 1998 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं आज 27 मार्च 2024 को फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' को 26 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर काजोल ने फिल्म की थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Pyaar Kiya To Darna Kya

Pyaar Kiya To Darna Kya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Pyaar Kiya To Darna Kya: काजोल और सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' 27 मार्च सन् 1998 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. वहीं आज 27 मार्च 2024 को फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' को 26 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर  काजोल ने फिल्म की थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं.

काजोल ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज

आपको बता दें काजोल ने आज 27 मार्च 2024 को फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' की थ्रोबैक तीन फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "जब अपने बालों को चोटी में बांधना एक मासूम लड़की का प्रतीक था #26yearsofpyaarkiatodarnakya".

काजोल को देखकर मुस्कुराते दिखे सलमान

पहली फोटो में वह सफेद सलवार सूट पहने सलमान खान की आंखों में देखती हुई नजर आ रही हैं. वहीं फोटो में सलमान खान काजोल की तरफ देखकर स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

काजोल ने दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र संग शेयर की तस्वीर

दूसरी फोटो में काजोल धर्मेंद्र के कंधे पर रोती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान दिग्गज एक्टर ने डेनिम शर्ट पहनी हुई हैं. बता दें दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने फिल्म में काजोल के पिता की भूमिका निभाई थी.

अरबाज खान को तिलक लगाती दिखी काजोल

तीसरी तस्वीर में काजोल अरबाज खान को तिलक लगाती हुई दे रही हैं. फिल्म में अरबाज खान काजोल के भाई की भूमिका में दिखाई दिए थे.

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

 

Latest Stories