काजोल ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लेकिन उन्हें याद नहीं कि यह कब ...!

ताजा खबर : बॉलीवुड स्टार काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की. लेकिन, एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह उस पल को याद नहीं कर पा रही हैं जब इसे क्लिक किया गया था.

New Update
Kajol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, जो इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं, उन्होंने मंच पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की. लेकिन जो बात इसे और भी दिलचस्प बनाती है वह कैप्शन है जहां एक्ट्रेस ने उल्लेख किया है कि वह उस पल को याद नहीं कर सकती जब तस्वीर ली गई थी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा,"मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां और कब क्लिक की गई थी.. यह पता लगाने में मेरी मदद कौन कर सकता है?"

यहां देखें पोस्ट:

 

तस्वीर में, एक्ट्रेस को कैमरे से दूर देखते हुए छोटे बाल और बड़े झुमके पहने देखा जा सकता है. हाल ही में, उनके पति अजय देवगन 55 साल के हो गए और एक्ट्रेस ने अपने पति को बधाई देने का सबसे मजेदार तरीका अपनाया. वह सोशल मीडिया पर गई और एक्टर की एक तस्वीर शेयर की.

एक्ट्रेस ने लिखा, “चूंकि मैं जानती हूं कि आप अपने जन्मदिन को लेकर इतने उत्साहित हैं कि आप बच्चों की तरह ऊपर-नीचे उछल रहे हैं, ताली बजा रहे हैं और केक के बारे में सोचते ही गोल-गोल घूम रहे हैं… मैं आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं देकर दिन की शुरुआत करता हूं.” जन्मदिन @अजयदेवगन. पुनश्च:- अगर किसी के पास ऐसा करते हुए उसका कोई वीडियो है तो कृपया उसे तुरंत मुझे भेजें #BirthdayBoy.”

 

काजोल और अजय ने गुंडाराज, राजू चाचा, इश्क और प्यार तो होना ही था जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. 1994 में फिल्म गुंडाराज के दौरान दोनों ने डेटिंग शुरू की. दोनों ने 1999 में शादी कर ली

काम के मोर्चे पर

काजोल के पास दो पत्ती के अलावा कुछ प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, जिनमें विशाल फुरिया निर्देशित मां और पृथ्वीराज सुकुमारन और राजेश शर्मा के साथ सरजमीन नामक फिल्म शामिल है.

Tags : Kajol

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories