Kalki 2898 AD: प्रभास स्टारर अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर हुआ आउट

ताजा खबर : जब से फिल्म निर्माता नाग अश्विन की आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी की घोषणा की गई है. फैंस इससे जुड़ी अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं

New Update
Kalki 2898 AD
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : जब से फिल्म निर्माता नाग अश्विन की आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी की घोषणा की गई है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं.  प्रशंसक बहुत उम्मीद के साथ फिल्म के बारे में हर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. इस सारे उत्साह के बीच, एक नए अपडेट से पता चलता है कि निर्माता इस रविवार को एक बड़ी घोषणा की योजना बना रहे हैं, जिससे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित होने की उम्मीद है. अब, निर्माताओं ने इस वादे के साथ अमिताभ बच्चन के चरित्र का पहला पोस्टर जारी किया है कि उनके चरित्र के विवरण की घोषणा कल की जाएगी.

सफ़ेद ड्रेस  पहने, अमिताभ बच्चन को एक मंदिर के अंदर बैठे, रहस्यमय ढंग से प्रकाश की चमकदार किरण की ओर देखते हुए देखा जा सकता है. जल्द ही एक बड़ी घोषणा की उम्मीद जताते हुए, पोस्टर पर लिखा है, "समय आ गया है" जिससे दर्शक इस महान रचना के लिए और अधिक उत्साहित हो गए हैं.

यहां देखें पोस्टर :

यह जानना दिलचस्प होगा कि बड़ा खुलासा फिल्म की कहानी के बारे में है या उसके किरदारों के बारे में. कल्कि 2898 ईस्वी में भव्य अनावरण होने की उम्मीद है, यह देखने के लिए दर्शकों को बस थोड़ा और इंतजार करना होगा.

वर्ष की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म मानी जाने वाली, कल्कि 2898 एडी एक बहुभाषी फिल्म है, जो नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है. पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद इस महान रचना ने धूम मचा दी और बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की. फिल्म की बहुप्रतीक्षित रिलीज ने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, उत्सुकता पैदा कर दी है क्योंकि यह दर्शकों को साज़िश से भरी भविष्य की दुनिया में ले जाने का वादा करती है.

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories