क्या शिवकार्तिकेयन के फिल्म SK21 में  कमल हासन आएंगे नजर?

ताजा खबर - अफवाह यह है कि एसके 21 अपडेट 17 फरवरी को शिवकार्तिकेयन के जन्मदिन पर जारी किया जाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार ये कहा जा रहा है कि फिल्म में कमल हासन भी नजर आ सकते है.

New Update
Kamal Haasan

 ताजा खबर : पोंगल फिल्म अयालान में अपनी हालिया भूमिका के साथ, एक्टर शिवकार्तिकेयन ने खुद को तमिल फिल्म उद्योग में ए-लिस्टर्स में से एक के रूप में स्थापित किया है. हालाँकि उनके पास एक बड़ा प्रशंसक आधार है, लेकिन उनकी मूवी अपडेट को बहुत उत्साह के साथ देखा गया है. तदनुसार, ऐसी कई अफवाहें हैं कि उनकी अगली फिल्म, एसके 21 का पहला टीज़र 17 फरवरी को आएगा. हालांकि, रिपोर्ट की सत्यता की पुष्टि अभी तक रचनाकारों द्वारा नहीं की गई है. राजकुमार पेरियासामी फिल्म के निर्देशक हैं.

SK21 में कमल हासन नजर आएंगे 

एसके 21 का निर्देशन राजकुमार पेरियासामी ने किया है, जिन्होंने पहले अपने निर्देशन की पहली फिल्म रंगून बनाई थी. इसका निर्माण कमल हासन की राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा किया गया है. अफवाह यह है कि एसके 21 अपडेट 17 फरवरी को शिवकार्तिकेयन के जन्मदिन पर जारी किया जाएगा. ध्यान दें कि परियोजनाओं के संबंध में बड़ी घोषणाएँ अक्सर कलाकारों के जन्मदिन के अवसर पर की जाती हैं. तदनुसार, इस बात की अच्छी संभावना है कि एसके 21 निर्माता फिल्म के शीर्षक या एक्टर की पहली उपस्थिति भी रिलीज करेंगे. 

Kamal Haasan Productions SK21 starring Sivakarthikeyan and Sai Pallavi goes  on floors in Kashmir : Bollywood News - Bollywood Hungama
हालाँकि, जबकि प्रशंसक उत्सुकता से SK21 के शीर्षक की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं, इंटरनेट पर फैल रही एक अफवाह पहले से ही एक शीर्षक की बात करती है. और अगर शीर्षक सही है तो इसका कमल हासन कनेक्शन भी है. असत्यापित रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवकार्तिकेयन की 21वीं फिल्म का नाम पोर्कोंडा सिंगम हो सकता है. कमल हासन से संबंध यह है कि अफवाह वाला शीर्षक वास्तव में कमल हासन की फिल्म विक्रम के एक गाने का शीर्षक भी है. क्या यह संयोग हो सकता है कि कमल हासन इस फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं? ये सब तो हमें 17 फरवरी को ही पता चलेगा जब फिल्म की आधिकारिक जानकारी सामने आएगी.

फिल्म के बारे में 

एसके-21 में शिवकार्तिकेयन द्वारा एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाने और लुभावने स्टंट करने की उम्मीद है. नॉनफिक्शन किताब इंडियाज मोस्ट फीयरलेस: ट्रू स्टोरीज ऑफ मॉडर्न मिलिट्री हीरोज, जो 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक सहित वास्तविक जीवन में भारतीय सैनिकों द्वारा सामना की गई कठिनाइयों का वर्णन करती है, को एसके 21 के लिए प्रेरणा का स्रोत कहा जाता है. लल्लू, राहुल बोस, और साई पल्लवी सभी की महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं. ऐसी अफवाह है कि कमल हासन का एक महत्वपूर्ण कैमियो होगा; आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है. 

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

जावेद अख्तर ने इंडियन आइडल 14 के जज को गाना गाने को कहा

Latest Stories