कमल हासन इलैयाराजा की बायोपिक बनाएंगे, धनुष अहम भूमिका में नजर आएंगे

इलैयाराजा ने भारतीय सिनेमा में गीतकार, गायक और संगीतकार के रूप में अपना कौशल दिखाया है. इसके लिए उन्हें 3 बार पद्म विभूषण, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जैसे विशेष सम्मान से सम्मानित किया जा चुका है.

New Update
Kamal Haasan (2).png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर  : साउथ सिनेमा के दिग्गज संगीतकार इलैयाराजा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. उनकी बायोपिक काफी समय से चर्चा में थी लेकिन अब मेकर्स द्वारा इलैयाराजा की बायोपिक की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. इस ऐलान के बाद फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है. लेकिन उनकी उत्सुकता तब और बढ़ गई जब फैंस को पता चला कि इलैयाराजा की बायोपिक का निर्देशन धनुष कर रहे हैं. इसके अलावा कमल हासन इस फिल्म को बड़े पर्दे पर पेश कर रहे हैं. 

धनुष ने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया

इलैयाराजा की बायोपिक की घोषणा को सिनेमा जगत में बड़ी खबर माना जा रहा है. धनुष ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में इलैयाराजा की बायोपिक का फर्स्ट-लुक पोस्टर है. धनुष ने अपने कैप्शन में लिखा, "सम्मानित हूं." साथ ही काफी अटकलों के बाद इस बात की पुष्टि हो गई है कि धनुष सिल्वर स्क्रीन पर मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर अरुण मैथ्यूश्वरन करने जा रहे हैं. 

 

इलैयाराजा कौन हैं?

साउथ सिनेमा के दिग्गज संगीतकार और गायक इलैयाराजा को कौन नहीं जानता? इलैयाराजा को संगीत की दुनिया का बादशाह माना जाता है और हर किसी ने उनके गाने एक न एक बार जरूर गुनगुनाए होंगे. आपको बता दें कि इलैयाराजा भारतीय सिनेमा में गीतकार, गायक और संगीतकार के रूप में अपना हुनर दिखा चुके हैं. इसके लिए उन्हें 3 बार पद्म विभूषण, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जैसे विशेष सम्मान से सम्मानित किया जा चुका है. कहा जाता है कि गीतकार के तौर पर उन्होंने करीब 7 हजार गाने लिखे हैं.

धनुष का वर्कफ्रंट

इलैयाराजा की बायोपिक की घोषणा के साथ ही धनुष की आने वाली फिल्मों की लिस्ट थोड़ी लंबी हो गई है. इससे पहले एक्टर की एक और आने वाली फिल्म कुबेर का टीजर भी रिलीज हो चुका है. इसके अलावा कुछ दिनों पहले रयान का पहला पोस्टर भी रिलीज हुआ था. आपको बता दें कि धनुष आखिरी बार फिल्म कैप्टन मिलर में नजर आए थे. 

Tags : Kamal Haasan

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

पुष्पा 2 में रश्मिका ने पहनी लाल साड़ी, श्रीवल्ली का लुक हुआ वायरल

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories