कमल सदाना ने दिव्या भारती की मौत का खोला राज,कहा-'उन्होंने शराब पी थी'

दिव्या भारती ने महज 19 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.इस बीच एक्टर कमल सदाना (Kamal Sadanah) ने दिव्या भारती की दुखद मौत के बारे  में खुलासा किया हैं.

New Update
Divya Bharti

Divya Bharti

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में दिव्या भारती (Divya Bharti) का नाम भी शामिल है.अपने छोटे से फिल्मी करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं. हालांकि, महज 19 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.इस बीच एक्टर कमल सदाना (Kamal Sadanah) ने दिव्या भारती की दुखद मौत के बारे  में खुलासा किया हैं.

सबसे प्रतिभाशाली हिरोइनों में से एक थीं दिव्या भारती- कमल सदाना

कमल सदाना ने बताया दिव्या भारती की मौत का राज, बोले- वो सुसाइड नहीं था,  एक्ट्रेस ने ड्रिंक की थी - kamal sadanah reveals divya bharti had few  drinks before she fell

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कमल सदाना ने दिव्या भारती की मौत के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक दुर्घटना थी. उन्होंने कहा, "यह बहुत कठिन था.यह हकीकत में दुखद था.वह सबसे प्रतिभाशाली हिरोइनों में से एक थीं और उनके साथ काम करना बहुत मजेदार था". वहीं कमल सदाना ने याद किया कि कैसे दिव्या भारती श्रीदेवी की नकल करती थीं और वह उनसे कहा करते थे, "आप ऐसा सार्वजनिक रूप से नहीं कर सकतीं.वह बहुत मज़ेदार थीं और यह बहुत चौंकाने वाली खबर थी और मैंने अभी-अभी उनके साथ शूटिंग पूरी की थी.मैंने कहा, 'यह कैसे संभव हो सकता है? यह स्वाभाविक तरीका नहीं है.'"

दिव्या भारती की मौत पर कमल सदाना ने किया खुलासा

सक्सेसफुल करियर, गुपचुप शादी और छत से गिरकर मौत...कुछ ऐसी रही दिव्या भारती  की जिंदगी

कमल सदाना ने बताया दिव्या भारती के पास आगे कई फिल्में थीं और वह एक बड़ी स्टार बन सकती थीं.उन्होंने कहा,"मेरा मानना ​​है कि उस समय उन्होंने कुछ ड्रिंक्स पी रखी थीं और वह बस इधर-उधर घूम रही थीं.मुझे लगता है कि वह उस एनर्जी में थीं और उनका पैर फिसल गया.मैं सच में मानता हूं कि यह महज एक दुर्घटना थी.मेरा मतलब है कि मैं कुछ दिनों पहले तक उनके साथ शूटिंग कर रहा था और वह ठीक थीं.उनके साथ कोई समस्या नहीं थी.उनके पास बेहतरीन फिल्में थीं जिन्हें उन्होंने पूरा किया था.उनके पास फिल्मों की पूरी लाइनअप थी जिसके लिए उन्हें साइन किया जा रहा था". बता दें  5 अप्रैल, 1993 में दिव्या भारती की मौत मुंबई में अपने पांचवीं मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से गिरकर हुई.

दिव्या भारती का फिल्मी करियर

दिव्या भारती ने 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'विश्वात्मा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया.इसके बाद उन्होंने 'दिल का क्या कसूर', 'दीवाना', 'जान से प्यारा', 'दिल आशना है', 'बलवान', दिल ही तो है', 'गीत' और 'दुश्मन जमाना' जैसी कई फिल्मों में काम किया.

Read More:

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

 

 

Latest Stories