कपिल शर्मा ने राघव चड्ढा को लेकर परिणीति चोपड़ा को चिढ़ाया, देखें यहां

ताजा खबर : अमर सिंह चमकीला स्टार दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा, निर्देशक इम्तियाज अली के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अगले एपिसोड में दिखाई देंगे.

New Update
Kapil Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : अमर सिंह चमकीला के मुख्य कलाकार- दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा, निर्देशक इम्तियाज अली के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अगले मेहमान होंगे. निर्माताओं ने एपिसोड का एक टीज़र प्रोमो जारी किया, जिसमें कपिल परिणीति को राजनेता राघव चड्ढा के साथ उनके रोमांस के बारे में चिढ़ाते नजर आए.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कपिल ने परिणीति से पूछा ये सवाल 

प्रोमो की शुरुआत दिलजीत, परिणीति और इम्तियाज के कपिल के साथ सेट पर पहुंचने से हुई. इसके बाद कपिल परिणीति से पूछते हैं, “ये राघव, राजनीति करते करते परिणीति, परिणीति कब से करने लग गए?” इस सवाल पर एक्टर हंस पड़ते हैं. यह आप सदस्य राघव चड्ढा के साथ परिणीति की शादी के संदर्भ में था.

परिणीति और राघव पिछले साल 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुई.

इम्तियाज और दिलजीत की नोकझोंक

इस बीच, टीज़र में दिलजीत और परिणीति को द ग्रेट इंडियन कपिल शो में गाते हुए भी दिखाया गया. एक पल में, जब इम्तियाज ने कहा कि पंजाबी शाम को शराब पीने के मूड में होते हैं, तो दिलजीत ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि ज्यादातर लोग शाम को उसी मूड में आते हैं. इस पर कपिल ने मजाक में कहा कि जब पंजाबियों को गुस्सा आता है तो वे पूरी ताकत से बचाव करते हैं.

इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला का प्रीमियर 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होगा. यह बायोपिक ड्रामा मशहूर गायिका के जीवन पर आधारित है, जिसकी 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी. परिणीति ने फिल्म में चमकीला की पत्नी अमरजोत का किरदार निभाया है. एआर रहमान ने फिल्म का संगीत तैयार किया है. द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुआ और हर शनिवार रात 8 बजे एक नया एपिसोड रिलीज़ होगा.

Tags: Kapil Sharma

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories