करण देओल शामिल हो सकते है पिता की फिल्म लाहौर 1947 में, शेयर की पोस्ट

ताजा खबर - करण देओल ने फिल्म में एक रोल के लिए ऑडिशन दिया है. वह सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान पहली बार एक साथ काम करते हुए दिखाई देंगे.

New Update
Karan Deol

ताजा खबर  : करण देओल ने अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है, जिसमें उनके पिता सनी देओल और प्रीति जिंटा की आगामी फिल्म लाहौर 1947 के साथ संभावित सहयोग का संकेत दिया गया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्क्रिप्ट पढ़ते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की. कुछ ही देर में तस्वीरें वायरल हो गई हैं. वैसे अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

करण देओल ने शेयर किया पोस्ट 

करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें हम उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ते हुए देख सकते हैं. उन्होंने लाल रंग की टी-शर्ट और टोपी पहनी हुई है. "किरदार में घुसना...#बने रहना." बॉबी देओल ने प्रतिक्रिया व्यक्त की और दिल वाले इमोजी बनाए. एक फैन ने लिखा, "लाहौर 1947 की स्क्रिप्ट है." एक अन्य ने लिखा, “कब से इंतजार कर रहा हूं आपकी फिल्म का सनी सर के साथ. कृपया अब अपडेट करें.” 


पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि निर्देशक राजकुमार संतोषी ने फिल्म में एक युवा पुरुष अभिनेता को भूमिका देने के लिए 37 ऑडिशन आयोजित किए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी ऑडिशन में हिस्सा लिया है. उन्होंने फिल्म में सनी देओल के बेटे की भूमिका के लिए प्रयास किया. करण देओल आखिरी बार वेले में नजर आए थे और उसके बाद से किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं हुई है. 

फिल्म के बारे में 

सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान पहली बार साथ काम करेंगे. जबकि फिल्म की चर्चा पहले से ही तेज थी, हाल ही में निर्देशक ने यह घोषणा करके दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं कि एआर रहमान और जावेद अख्तर भी फिल्म का हिस्सा होंगे.  प्रीति जिंटा फिर से लाहौर 1947 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. 

Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories