Karan Johar की फिल्म 'Kill' की रिलीज डेट आई सामने

करण जौहर ने आज यानी शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म 'किल' (Kill) का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का खुलासा करते हुए करण ने फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है.

New Update
Karan johar

Karan Johar

 ताजा खबर: Kill Movie Release Date Announcement: फिल्म निर्माता इन दिनों  काफी चर्चा में बने हुए हैं. वेब सीरीज लव स्टोरियां के बाद करण जौहर ने आज यानी शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म 'किल' (Kill) का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का खुलासा करते हुए करण ने फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है.

फिल्म किल का फर्स्ट पोस्टर आउट

आपको बता दें कि करण जौहर ने 9 फरवरी 2024 को अपने सोशल मीडिया पर 'किल' का पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म किल का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ''खून, खून और खून. हम आपके लिए 'किल' से खतरनाक जानवर लेकर आए हैं''. पोस्टर को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में काफी ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा.  

5 जुलाई 2024 को रिलीज होगी फिल्म किल

किल

वहीं इस फिल्म से टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में विलेन की भूमिका में राघव जुआल नजर आएंगे. मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किल' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस, अचिन जैन और ऑस्कर विजेता निर्देशक गुनीत मोंगा के तहत बनाई गई है. इस फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट द्वारा किया जा रहा है. फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

साल 2023 में रिलीज हुई थी करण जौहर की फिल्म

Rocky aur Rani Kii Prem Kahaani BO: Ranveer, Alia's film earns ₹16 crore |  Bollywood - Hindustan Times

बता दें, करण जौहर की आखिरी निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह थे. रोमांटिक ड्रामा को फैंस ने खूब पसंद किया.

Latest Stories