Karan Johar को किया गया 'डायरेक्टर ऑफ द ईयर' अवार्ड से सम्मानित

ताजा खबर: करण जौहर को ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन के नौवें नेशनल लीडरशिप कॉन्क्लेव में डायरेक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया.उन्हें यह पुरस्कार भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए प्रदान किया.

New Update
Karan Johar

Karan Johar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) के नौवें नेशनल लीडरशिप कॉन्क्लेव में डायरेक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया.उन्हें यह पुरस्कार भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए प्रदान किया.वहीं अवार्ड मिलने के बाद करण जौहर ने दर्शकों का आभार व्यक्त किया.

 डायरेक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड मिलने के बाद करण जौहर ने जाहिर की खुशी

आपको बता दें करण जौहर ने डायरेक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित होने की खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक पल - दूरदर्शी नेताओं और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में विपुल उपलब्धि हासिल करने वालों से घिरा होना और 'डायरेक्टर ऑफ द ईयर' का सम्मान दिया जाना.सबसे पहले, इस कार्यक्रम को मुख्य अतिथि, भारत के उपराष्ट्रपति के साथ साझा करना मेरे लिए सम्मान की बात है.दूसरे, मेरे 25 साल से अधिक के करियर में सिनेमाघरों में प्यार, गर्मजोशी और उत्साह लाने के लिए दर्शकों को धन्यवाद! AIMA का 14वां मैनेजिंग इंडिया अवार्ड्स वर्ष के निदेशक@aima.india".

करण जौहर ने शेयर किए अपने अनुभव

अवार्ड इवेंट में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने करियर, फिल्म उद्योग में अनुभव की गई गलतियों और असफलताओं पर भी विचार किया. इवेंट के दौरान करण जौहर ने कहा, "मैं जितना ईमानदार था, उतना ही ईमानदार भी रहा. लेकिन क्या होता है जब आपके पास ऐसे लोग नहीं होते जो उस तरह के शक्तिशाली पदों पर हों? आप इसे पूरी तरह से अपने दम पर कर सकते हैं क्योंकि आपकी विश्वास प्रणाली सभी बाधाओं का मुकाबला करने के लिए पर्याप्त मजबूत हो सकती है. लेकिन, मैं भाग्यशाली था कि मेरे संघर्ष बाद में आए. मेरा पहला कदम इसलिए था क्योंकि दो लोग जो मुझसे रक्त या परिवार से संबंधित नहीं थे, उन्होंने मुझ पर दृढ़ता से विश्वास किया. इसका भाग्य से बहुत कुछ लेना-देना है, लेकिन कड़ी मेहनत के बिना कुछ नहीं होता है".

Read More:

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

Latest Stories