करण जौहर ने फिल्म देवरा के निर्माताओं के साथ किया सहयोग

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के निर्माताओं से हाथ मिलाया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Karan Johar

Devara Part 1

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Devara Part 1: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर फिल्म 'देवरा पार्ट 1' को लेकर चर्चा में हैं.फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जोकि दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के निर्माताओं से हाथ मिलाया है.

देवरा के मेकर्स के साथ नजर आए करण जौहर

आपकी जानकारी के लिए बता दें करण जौहर ने आज 10 अप्रैल 2024 को देवरा के निर्माताओं के साथ सहयोग किया है.उन्होंने इस को खबर को तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "भव्य मनोरंजन का एक बड़ा तूफान पहले से कहीं ज्यादा करीब है! मैन ऑफ मास जूनियर एनटीआर के #देवरा का हिस्सा बनकर सम्मानित और बेहद आभारी हूं.हम अगले बड़े सिनेमाई के लिए नॉर्थ थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स  के लिए अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.भारतीय सिनेमा में अनुभव".

देवरा को लेकर जूनियर एनटीआर ने कही थी ये बात

 वहीं देवरा के बारे में बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा था, "भले ही देवरा कुछ दिनों के लिए देरी से रिलीज़ हो, लेकिन मैं आपको गारंटी देता हूं कि देवरा एक ऐसी फ़िल्म होगी जिसे देखकर आप सभी गर्व से अपना सिर ऊँचा कर लेंगे.हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपने दर्शकों को बेस्ट देने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे".

10 अक्टूबर को रिलीज फिल्म देवरा

 

फिल्म देवरा में  जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दशहरा के मौके पर यानी 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देवरा से तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी जान्हवी कपूर 

'देवरा' जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म है.बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक्टर पर्दे पर पिता और बेटे दोनों का किरदार निभाएंगे.जान्हवी कपूर देवरा: पार्ट 1 से तमिल-तेलुगु डेब्यू करेंगी.वह पहली बार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी.फिल्म में सैफ अली खान और राम्या कृष्णा जैसे बेहतरीन कलाकार भी होंगे. नंदमुरी कल्याण राम, सुधाकर मिक्कीलिनेनी और कोसाराजू हरिकृष्णा एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले इस बड़ी लागत वाली फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

Read More:

Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण में रावण नहीं बनेंगे यश, जानिए वजह!

बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

 

 

Latest Stories