करण जौहर ने लोग क्या कहेंगे इस बारे में एक गुप्त पोस्ट डाली, 'चुप...'

ताजा खबर : फिल्म निर्माता करण जौहर अपने विचारों को पीछे रखने वालों में से नहीं हैं, भले ही इससे दूसरों को निराशा हो. हाल ही में, वह सोशल मीडिया पर गुप्त संदेश पोस्ट कर रहे हैं.

New Update
Karan Johar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म निर्माता करण जौहर अपने विचारों को पीछे रखने वालों में से नहीं हैं, भले ही इससे दूसरों को निराशा हो. हाल ही में, वह सोशल मीडिया पर गुप्त संदेश पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने टर्टलनेक से अपना मुंह ढंकते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की और कुछ लोगों से कुछ कहने का संकेत दिया, लेकिन चुप रहने का फैसला किया. उनकी पोस्ट में लिखा था, "मेरे पास बहुत सी चीजें हैं जो मैं कहना चाहता हूं कि इतने सारे लोग क्या कहना शुरू कर रहे हैं लेकिन फिर 'चुप रहो, अबाद रहो और काम करो' ही मेरा मानना है कि यही रास्ता है!"

यहां देखें पोस्ट:

कुछ समय पहले, फिल्म निर्माता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से यह स्वीकार करने का आग्रह किया था कि लोगों का एक निश्चित वर्ग हो सकता है जो आपको पसंद नहीं करता हो और यह ठीक है. उन्होंने आगे कहा कि नापसंदगी का असर अपनी सनशाइन पर न पड़ने दें.

“तुम्हें निश्चित रूप से पसंद न किए जाने के साथ सहना होगा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने प्यारे या दयालु हैं, आप कभी भी सामूहिक स्वीकृति के लिए लोगों को खुश नहीं करेंगे. आप सूरज की पूरी किरण हो सकते हैं और लोग आपसे नफरत करेंगे क्योंकि वे बारिश करने के आदी हैं. बिना किसी परवाह के चमकने में सहज रहें,'' उनकी पोस्ट पढ़ो.

इस महीने की शुरुआत में करण ने उन लोगों पर टिप्पणी की थी जो फिलर्स का इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा कि फिलर्स यह बदल सकते हैं कि कोई व्यक्ति बाहर से कैसा दिखता है, लेकिन वे यह नहीं बदल सकते कि वह अंदर से कैसा दिखता है. उन्होंने कहा कि इनका उपयोग करने से संतुष्टि नहीं मिलेगी. “फिलर्स लगा लो फुलफिलमेंट नहीं मिलती… मेकअप लगा लो उमर है घाट थी. करलो जितना भी बोटोक्स, लगाओगे जैसी मधुमक्खी ने काट लिया... नाक बदलने से गंध इत्र नहीं बनती. चाकू के नीचे से बाहरी हिस्सा भी बदल जाए... लेकिन मेरी जान... फितरत नहीं बदलती. नाक बदलने से दुर्गंध नहीं बदलती. चाकू के नीचे जाने से केवल आपका बाहरी स्वरूप बदल जाएगा, आपका स्वभाव नहीं),'' करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा.

Tags : Karan Johar 

Read More:

भारती सिंह ने TV इंडस्ट्री का बताया काला सच, 'उन्हें घर जाने की...'

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने नायक में अनिल कपूर के रोल की तारीफ की

शाहरुख खान KKR vs PBKS मैच के लिए भारी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंचे

#karan johar
Latest Stories