करण जौहर ने शाहरुख के डुप्लीकेट गाने के लिए  फराह खान की तारीफ की!

ताजा खबर : करण जौहर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर डुप्लिकेट के वाह जी वाह गाने की एक क्लिप शेयर की. उन्होंने शाहरुख खान की सराहना की.

New Update
Karan Johar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : शाहरुख खान की डुप्लीकेट 90 के दशक की कल्ट-कॉमेडी में से एक मानी जाती है. फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने वाले अभिनेता के अलावा, इसने फराह खान और करण जौहर के सहयोग को भी चिह्नित किया. करण ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वाह जी वाह ट्रैक से एक वायरल क्लिप साझा की.

करण जौहर और फराह खान को 90 के दशक का जादू याद आया

फिल्म निर्माता ने फिल्म में शेफ की भूमिका निभाते हुए एप्रन पहने शाहरुख का वीडियो साझा किया. गाने के सीक्वेंस में उन्हें अपने साथियों के साथ रसोई के अंदर नाचते हुए दिखाया गया है. करण ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “@farahhankunder वाइब का मालिक है और उसे बेहतर बना रहा है! डुप्लीकेट को शूट करने में बहुत मज़ा आया! @iamsrk प्रत्येक शॉट को ऊर्जा का ज्वालामुखी दे रहा है!!!! 90 के दशक का जादू.” फराह ने भी वही क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और लिखा, "वह फिल्म जहां मैं वास्तव में आपके साथ सबसे अच्छी दोस्त बन गई @karanjohar."

करण जौहर की डुप्लीकेट एक क्राइम-कॉमेडी थी

बता दें, डुप्लीकेट का सह-निर्माण करण ने अपने पिता यश जौहर के साथ किया था. पूर्व को फिल्म में पोशाक डिजाइनरों में से एक के रूप में भी श्रेय दिया गया था. कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली फराह कॉमेडी एक्शन-थ्रिलर का भी हिस्सा थीं. गलत पहचान के विषय पर आधारित, कहानी में एक शेफ को गैंगस्टर के रूप में फंसाते हुए दिखाया गया है. शाहरुख ने महेश भट्ट निर्देशित फिल्म में एक खलनायक की भूमिका भी निभाई थी. जूही चावला, सोनाली बेंद्रे, फरीदा जलाल, गुलशन ग्रोवर और मोहनीश बहल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे.

शाहरुख, करण और फराह की तिकड़ी ने कई प्रतिष्ठित फिल्मों में साथ काम किया है. उनके अन्य कार्यों में शामिल हैं - कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, कभी अलविदा ना कहना और माई नेम इज खान.

करण फिलहाल निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित अपनी क्राइम एक्शन-थ्रिलर फिल्म किल के लिए तैयार हैं. यह धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट का संयुक्त प्रोडक्शन है. फिल्म को 7 सितंबर, 2023 को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था.

Karan Johar

Read More:

जिया शंकर ने फैंस से मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories