करीना कपूर ने माधुरी के एवरग्रीन हिट Choli Ke Peeche पर लगाए ठुमके

ताजा खबर : ताजा खबर : क्रू के ट्रेलर में बहुत सारे मजाकिया वन-लाइनर्स प्रचुर मात्रा में हैं, जिसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन को साहसी फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में देखा गया है. अब फिल्म का नया गाना सामने आया हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
 Choli Ke Peeche
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : करीना कपूर ने माधुरी दीक्षित की जगह लेने की कोशिश की है और उन्होंने इसे यादगार बना दिया है. क्रू का नया गाना चोली के पीछे रिलीज़ हो गया है और यह निश्चित रूप से आपको पुरानी यादों में खो देगा, शायद आपको पुराने क्लासिक की धुन गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा. नया गाना चोली के पीछे क्रू ट्रेलर और टीज़र शॉट्स का एक कोलाज है. जो चीज़ हमारी रुचि को आकर्षित करती है वह है करीना कपूर का बेदाग आकर्षण. गुलाबी साड़ी और गहनों में लिपटी करीना कपूर अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं और हम उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. नए गाने को दिलजीत दोसांझ, आईपी सिंह, अलका याग्निक और इला अरुण ने गाया है. अक्षय और आईपी ने संगीत को फिर से बनाया है और गीत आईपी सिंह के हैं. 

यहां देखें नया गाना 

गाने को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, "90 के दशक का जादू, क्रू की मस्ती! आपके लिए एक हॉट नए ट्रैक के साथ उड़ान. @dilgitdosanj." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है.

 पोस्ट यहां देखें: 

 

क्रू में करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ भी हैं. कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा भी फिल्म में एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है और यह इसी साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories