करीना कपूर ने 'जब वी मेट' की गीत को अपने नए ऐड  में शामिल किया

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इम्तियाज अली की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जब वी मेट' में अपने किरदार को एक नए विज्ञापन में दोहराया है.

New Update
Kareena Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: करीना कपूर अपनी हालिया फिल्म क्रू की सफलता का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस  ने जब वी मेट के फैंस  के लिए एक खास सरप्राइज रखा है. एक नए विज्ञापन में उन्होंने अपने सबसे यादगार किरदारों में से एक गीत को फिर से निभाया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया विज्ञापन प्रोमो शेयर किया, जिसमें वह इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित बहुचर्चित फिल्म के दृश्यों को फिर से करती नज़र आईं.

करीना का नया ऐड 

इबिबो के विज्ञापन में करीना चटक नारंगी रंग की कुर्ती में नज़र आ रही हैं, जिसके बाल पोनी में बंधे हैं. एक्ट्रेस  को एक अन्य महिला मित्र के साथ देखा जाता है, जब वे होटल डिसेंट नामक एक संदिग्ध होटल में पहुँचती हैं. हैरान, करीना का किरदार रिसेप्शनिस्ट को धमकाता है, ठीक गीत की तरह. "वैसे यहाँ रहने के लिए पैसे लगते हैं या मुफ़्त का है? क्योंकि चिल्लर नहीं है मेरे पास!" फिर उसकी दोस्त उसे बेहतर विकल्प खोजने के लिए गोइबिबो ऐप का सुझाव देती है.


इम्तियाज अली की 2007 में रिलीज हुई फिल्म जब वी मेट को करीना कपूर की सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं में से एक माना जाता है. करीना ने गीत ढिल्लन की भूमिका निभाई थी, जो एक खुशमिजाज और बातूनी युवा लड़की है जो अपने घर से भाग जाती है क्योंकि वह उस आदमी से शादी करना चाहती है जिससे वह प्यार करती है. वह ट्रेन में शाहिद कपूर के किरदार आदित्य से मिलती है और उनकी यात्रा आकार लेती है. इस फिल्म ने करीना को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस  का फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया.

करीना को आखिरी बार क्रू में तब्बू और कृति सनोन के साथ देखा गया था. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित यह कॉमेडी 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. यह पहले ही वैश्विक बॉक्स ऑफ़िस पर ₹ 100 करोड़ पार कर चुकी है. वह अगली बार हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स में नज़र आएंगी.

Tags : Kareena Kapoor

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories