फिल्म The Crew से सामने आया करीना, कृति सेनन और तब्बू का फर्स्ट लुक

एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी. इस बीच अब फिल्म 'द क्रू' से तीनों एक्ट्रेसस का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुके हैं जिसको देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

New Update
The Crew

The Crew

ताजा खबर: The Crew First Look poster: एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन एक ही फिल्म में साथ आने के लिए तैयार हैं.तीनों एक्ट्रेस रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस होने वाली फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी.फैंस काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. इस बीच अब फिल्म 'द क्रू' से तीनों एक्ट्रेसस का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुके हैं जिसको देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

एयर होस्टेसेज की भूमिका में नजर आई तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू तीनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से अपने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “चेक-इन के लिए तैयार हैं? क्रू के साथ उड़ान भरने का समय". शेयर किए पोस्टर में तीनों कलाकार बैडएस एयर होस्टेसेज की भूमिका में नजर आ रही हैं.इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इंतज़ार नहीं कर सकता”. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई! तुम्हारा कोई हक नहीं बनता तुम इतनी खुबसूरत लगो".

29 मार्च, 2024 को रिलीज होगी फिल्म 'द क्रू'

 'द क्रू' में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के अलावा कपिल शर्मा स्पेशल गेस्ट के तौर पर भी नजर आने वाले है. लूटकेस फेम राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित है.यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.पहले यह 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया. 

Read More-

आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थीं Jaya Bachchan, इस वजह से अधूरा रह गया सपना

शाहिद कपूर ने बताई स्मोकिंग छोड़ने की वजह, कहा-मैं छिपकर करता था स्मोक

अजय देवगन स्टारर शैतान ने किया R Madhavan की पर्सनल लाइफ को प्रभावित

प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे शाहरुख खान, एक्टर के दोस्त ने दी सफाई

 

Latest Stories