करीना कपूर ने वैलेंटाइन डे पर शाहिद के साथ जब वी मेट से फोटो पोस्ट की

इस साल वैलेंटाइन वीक के दौरान करीना कपूर खान ने अपनी प्रतिष्ठित फिल्म जब वी मेट की सराहना की. उन्होंने फिल्म से कुछ फोटो शेयर किए फिल्म एक प्रेम कहानी को दर्शाती है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Kareena Kapoor

ताजा खबर : वैलेंटाइन डे बस आने ही वाला है, यह करीना कपूर खान की तरह 2000 के दशक के शुरुआती बॉलीवुड रोमांस को फिर से जीने का समय है. एक्ट्रेस ने 10 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 2007 की फिल्म, जब वी मेट के अपने सबसे प्रतिष्ठित दृश्यों का एक वीडियो शेयर किया. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर और शाहिद कपूर थे, जो उस समय कपल हुआ करते थे.

करीना ने शेयर किया पोस्ट

 करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “कभी बूढ़ा नहीं होता… भगवान द्वारा.” #ValentinesFilmFestival.” वैलेंटाइन फिल्म फेस्टिवल सबसे प्रतिष्ठित बॉलीवुड रोमांस फिल्मों का जश्न मनाता है और जब वी मेट एक कल्ट क्लासिक है.

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की 'जब वी मेट' 16 साल पहले 26 अक्टूबर 2007 को रिलीज हुई थी. इस तरह, यह फिल्म 2024 में अपना 17वां साल पूरा करेगी. इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म रिलीज होते ही जबरदस्त हिट हो गई, प्रशंसकों ने इसकी सराहना की.

करीना कपूर ने फिल्म के बारे में किया खुलासा 

करीना कपूर ने पहले खुलासा किया था कि यह शाहिद कपूर ही थे जिन्होंने उन्हें फिल्म करने के लिए मनाया था. करीना ने कहा, ''वास्तव में मेरे पास काम नहीं था. मैंने डेढ़ साल से काम नहीं किया था क्योंकि मैं बड़ी फिल्मों को ना कह रही थी. मुझे उस तरह की फिल्म नहीं मिल रही थी जैसी मैं चाहती थी. फिल्में नहीं चल रही थीं, इसलिए मैं डेढ़ साल की छुट्टी लेना चाहती थी. मुझे लगता है कि इम्तियाज ने शाहिद को फोन किया और फिल्म के बारे में बताया. हम इम्तियाज़ को जानते भी नहीं थे क्योंकि उन्होंने अभी सोचा ना था बनाई थी. मैंने फिल्म नहीं देखी थी, मुझे लगता है कि शाहिद ने फिल्म देखी थी.” 

Shahid Kapoor reveals Kareena Kapoor Khan's special quality: 'She always  had a...' | Hindi Movie News - Times of India

करीना ने कहा,“इम्तियाज़ अचानक आये और ऐसा हुआ. उन्होंने शाहिद से संपर्क किया, और शाहिद ने मुझसे कहा, 'अरे, सुनो, तुम्हें पता है, वह इस भूमिका के लिए तुमसे संपर्क करने जा रहे है और यह बहुत अच्छा है,' और मैंने कहा, हाँ, मैं काम करूंगा. मैं यह फिल्म करूंगा. मुझे कभी नहीं पता था कि यह इतनी प्रतिष्ठित फिल्म होगी. मुझे लगता है कि इम्तियाज हमेशा मेरी तरफ देखते थे कि आप समझ नहीं पा रहे हैं कि यह किरदार क्या है,'' 

करीना ने कहा कि उन्होंने उसी समय यशराज फिल्म्स की टशन साइन की थी और वह फिल्म के लिए अपने एब्स और अपने लुक पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित थीं. उन्होंने कहा कि वह लगातार टशन के बारे में बात करती थीं और उन्हें लगता था कि यह एक बड़ी फिल्म होगी. हालाँकि, करीना की उम्मीद के विपरीत जब वी मेट अभी भी उनकी सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. 

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories