करीना कपूर के बेटों ने नानी के लिए बनाया बर्थडे कार्ड, देखें तस्वीरें

ताजा खबर : करीना कपूर ने हमेशा अपनी लाइफ और करियर पर अपनी मां को श्रेय दिया है. एक्ट्रेस  ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां बबीता के जन्मदिन पर एक प्यारे से जन्मदिन कार्ड की झलक शेयर की.

New Update
Kareena Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : करीना कपूर ने हमेशा अपनी लाइफ और करियर पर अपनी मां के प्रभाव को स्वीकार किया है. एक्ट्रेस  ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां बबीता के जन्मदिन पर एक प्यारे से जन्मदिन कार्ड की झलक शेयर की. एक्ट्रेस के बेटे  तैमूर अली खान ने अपनी नानी के लिए  मनमोहक कार्ड बनाया जिसकी तस्वीर करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं.

करीना के बेटे  तैमूर ने नानी के लिए लिखा  प्यारा नोट

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमारी दुनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं...(दिल और इंद्रधनुष इमोजी)...मेरी मां (मेरी मां, तीन दिल वाले इमोजी)." पहली स्लाइड में तैमूर को ड्राइंग बनाते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में हाथ से बने जन्मदिन कार्ड का क्लोज़अप दिखाया गया है. इसमें एक कछुआ, एक गुल्लक और एक गोरिल्ला को रंगीन ग्रीष्मकालीन शर्ट और मुकुट पहने हुए दिखाया गया है."

 

कार्ड में बबीता के लिए तैमूर का यह प्यारा संदेश है, "जन्मदिन मुबारक हो... मुझे चिकन विंग्स चाहिए... प्यारी नानी... मैं तुम्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता हूं... मैं तुम्हें किसी भी चीज से ज्यादा प्यार करता हूं... अम्मा, टिम और अब्बा और जेह से प्यार करता हूं." तीसरी स्लाइड में जेह कागज पर कुछ लिखते नजर आ रहे हैं, जबकि आखिरी फोटो में करीना बबीता को गले लगाती नजर आ रही हैं.

करीना कपूर के बारे में

करीना एक्टर  रणधीर कपूर और बबीता की बेटी और राज कपूर की पोती हैं. उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी एक एक्ट्रेस  हैं. करीना की शादी सैफ अली खान से हुई है और उनके दो बेटे हैं - तैमूर और जहांगीर उर्फ जेह.

Kareena Kapoor Khan huddles up with dad Randhir Kapoor, mom Babita, sis  Karisma for a cutesy family photo

एक्ट्रेस त्योहारों और पारिवारिक समारोहों के दौरान अपने बेटों की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. करीना ने बीयरबाइसेप्स पॉडकास्ट पर रणवीर इलाहाबादिया के साथ एक इंटरव्यू  में अपनी पारिवारिक जड़ों के बारे में बात की और कहा, “मेरी मां (बबीता) एक बहुत ही मध्यम वर्गीय परिवार से थीं. मेरे नाना (हरि शिवदासानी) भी एक अभिनेता थे लेकिन हमें कभी यह महसूस नहीं कराया गया कि हम इस फिल्मी परिवार से हैं. मैं पहली बार सेट पर तब गया था जब मैं 8 या 9 साल का था जब चिंटू अंकल रेखा जी के साथ कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे. उन दिनों मेरे दादाजी (राज कपूर) भी बहुत आरामपसंद थे. किसी को नहीं लगा कि ये बहुत बड़े सितारे हैं. वे कला और संस्कृति के प्रति बहुत भावुक थे.”

करीना की आने वाली फिल्में  

करीना को आखिरी बार राजेश ए कृष्णन की फिल्म क्रू में देखा गया था, जिसमें तब्बू, कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, राजेश शर्मा और अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई थीं. वह अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखाई देंगी, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. करीना की जोड़ी अजय के साथ है जो एक्शन-थ्रिलर में नायक की भूमिका निभा रहे हैं.

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories