T-Series द्वारा नहीं किया जाएगा कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 का निर्माण

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.वहीं अब फिल्म आशिकी 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसको सुनकर फैंस को करारा झटका लग सकता हैं. 

New Update
Aashiqui 3

Aashiqui 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों कलाकार पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं अब फिल्म आशिकी 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसको सुनकर फैंस को करारा झटका लग सकता हैं. 

‘आशिकी 3’को प्रोड्यूस नहीं करेंगी टी-सीरीज़

Aashiqui 3: एक बार फिर से छायेगा बॉलीवुड पर प्यार का जनून, कार्तिक आर्यन ने  कीया "Aashiqui 3" का आगाज? - Hindi Me Read

आपको बता दें कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि ‘आशिकी 3’ को टी-सीरीज़ प्रोड्यूस कर रही है. लेकिन अब  टी-सीरीज़ ने इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह ‘आशिकी 3’ को प्रोड्यूस नहीं कर रही हैं.  फिल्म के मेकर्स टी-सीरीज ने अपने एक ऑफिशियल बयान में आशिकी 3 पर लेटेस्ट अपडेट दिया है. उन्होंने ऑपिशियल बयान जारी करते हुए कहा, "टी-सीरीज़ ने आशिकी फ्रेंचाइजी के बारे में अफवाहों पर स्पष्टीकरण दिया. टी-सीरीज़ स्पष्ट करना चाहती है कि हम वर्तमान में आशिकी 3 के विकास या उत्पादन में शामिल नहीं हैं. यदि और जब आशिकी 3 शुरू की जाती है, तो टी-सीरीज़ और विशेष फिल्म्स / मुकेश भट्ट फ्रेंचाइजी में संयुक्त मालिक होने के नाते इसे केवल संयुक्त रूप से निर्मित करेंगे.

आशिकी का हिस्सा नहीं है टी-सीरीज़ 

अपनी बात को जारी रखते हुए  टी-सीरीज मेकर्स ने लिखा, "हम किसी भी चल रही अफवाहों का स्पष्ट रूप से खंडन करते हैं जिसमें कहा गया है कि आशिकी 3 का निर्माण टी-सीरीज़ द्वारा एक अलग टाइटल के तहत किया जा रहा है. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित हमारी प्रस्तावित फिल्म न तो आशिकी 3 है और न ही आशिकी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है. हम अपने प्रशंसकों के निरंतर समर्थन और उत्साह की ईमानदारी से सराहना करते हैं. हमारी प्रतिबद्धता लगातार शीर्ष स्तर की सामग्री प्रदान करने में निहित है, और हम अपने सम्मानित भागीदारों के साथ भविष्य के उद्यमों का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं". इस खबर को सुनने के बाद फैंस निराश होते हुए नजर आ रहे हैं.

आशिकी को मिला था पॉजिटिव रिस्पॉन्स

बता दें फिल्म आशिकी का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था और इसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अभिनय किया था. 1990 में रिलीज़ होने पर, फ़िल्म आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से सफल रही. इसका सीक्वल, जिसका टाइटल आशिकी 2 साल 2013 में रिलीज़ हुई थी. इसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया था और इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

Read More:

बॉलीवुड की आलोचना करने वाले ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali ने किया पलटवार

Ajay Devgn और आर माधवन की फिल्म Shaitaan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

वीर सावरकर पर सुभाष चंद्र बोस के भतीजे ने रणदीप हुड्डा से किए सवाल

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हुई Sanjay Dutt की एंट्री?

 

 

 

Latest Stories