Kartik Aaryan बने Urbn के ब्रांड एंबेसडर

ताजा खबर - प्रमुख घरेलू D2C चार्जिंग सॉल्यूशन ब्रांड Urbn ने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनने की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

New Update
Kartik Aaryan

 ताजा खबर : ब्रांड Urbn ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है. यह कदम सभी प्रमुख बाजारों में उपयोगकर्ताओं के साथ संबंध बनाने के लिए सुलभ और स्टाइलिश रहते हुए सर्वोत्तम चार्जिंग समाधान प्रदान करने के अर्बन के प्रस्ताव में अगला कदम है. यह साझेदारी महज़ एक सहयोग से कहीं अधिक है, यह अर्बन की ओर से सीमाओं को आगे बढ़ाने और नवप्रवर्तन की लहर पर सवार होने की प्रतिबद्धता है जो युवा पीढ़ी के साथ पूरी तरह से मेल खाती है.

 कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट

 अर्बन, आज अपनी उन्नत तकनीक और हमारे दैनिक जीवन के साथ बिजली समाधानों को निर्बाध रूप से जोड़ने के रचनात्मक दृष्टिकोण के लिए जाना जाता है. आज के युवाओं की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, अर्बन स्टाइल में रहते हुए चलते-फिरते चार्जिंग की आवश्यकता पर जोर देता है. ब्रांड एंबेसडर के रूप में, कार्तिक रचनात्मकता, सतत ऊर्जा और सहज सृजन का एक सच्चा मिश्रण हैं. अपने अनूठे और भरोसेमंद व्यक्तित्व के साथ, कार्तिक अर्बन के लिए आदर्श प्रतिनिधि हैं, जो हर किसी के लिए नवीन और सुविधाजनक उत्पादों को सुलभ बनाने के ब्रांड के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाते हैं. उनका जीवंत और बहुमुखी व्यक्तित्व नए उत्पाद लॉन्च और अभियानों तक विस्तार करते हुए, अर्बन के पोर्टफोलियो में आकर्षण जोड़ देगा. इसके अतिरिक्त, कार्तिक को आने वाले महीनों में अर्बन के सोशल और डिजिटल मीडिया चैनलों पर फैले कई विज्ञापनों में भी दिखाया जाएगा.
कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर अर्बन का विज्ञापन शेयर किया. एक्टर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मैं इसे कभी धीमा नहीं कर सकता, मुझे तो सुपर फास्ट पसंद है। @urbnworld के साथ अब सुपर फास्ट गति से चार्ज हो रहा है रस ऊपर! शहरी ऊपर!”

 

कार्तिक आर्यन, बॉलीवुड एक्टर और ब्रांड एंबेसडर, अर्बन ने कहा, “एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो एक सूटकेस से बाहर रह रहा है, एक सेट से दूसरे सेट तक जा रहा है, एक चार्जिंग साथी के लिए संघर्ष वास्तविक है. जबकि मैं फिल्मों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करता हूं, अर्बन भारत की चार्जिंग जरूरतों में अग्रणी है, जो यह सुनिश्चित करता है कि मेरे जैसे लोग खराब फोन के साथ न फंसे रहें और ऊर्जावान बने रहें. मैं अर्बन से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हूं और उनकी विकास यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं.''

अर्बन के संस्थापक और सीईओ सागर ग्वालानी ने कहा, “अर्बन और कार्तिक आर्यन ने मिलकर हमारे ब्रांड के लिए एक पावर-पैक संयोजन तैयार किया है. उनका अद्वितीय व्यक्तित्व, अर्बन के गतिशील दृष्टिकोण के साथ मिलकर, एक तालमेल बनाता है जो न केवल ब्रांड धारणा को मजबूत करेगा बल्कि हमारे तकनीक-प्रेमी जेन-जेड दर्शकों के साथ प्रामाणिक रूप से जुड़ेगा. हम भविष्य को एक साथ सशक्त बनाने और अर्बन को भारत में नंबर एक चार्जिंग समाधान ब्रांड बनाने के लिए तत्पर हैं.''

हाल ही में, अर्बन ने अल्ट्रा कॉम्पैक्ट वायरलेस पावर बैंक, मैगटैग और दुनिया का सबसे छोटा पावर बैंक, अर्बन नैनो भी लॉन्च किया, जो चार्जिंग एक्सेसरी उद्योग में एक नया मील का पत्थर है. ब्रांड के विश्वसनीय चार्जिंग समाधान ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह व्यापक रूप से उपलब्ध हैं, जिनमें देश भर में 200 से अधिक क्रोमा स्टोर भी शामिल हैं. 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

रामपुर कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने का दिया आदेश!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

Latest Stories