'तू झूठी मैं मक्कार' में कास्ट न किए जाने पर कार्तिक ने दिया रिएक्शन

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. इस बीच अब कार्तिक आर्यन ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नहीं लिए जाने के बारे में खुलकर बात की. बता दें एक्टर ने तू झूठी मैं मक्कार में  कैमियो रोल किया था.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Kartik Aaryan on Tu Jhoothi Main Makkaar

Kartik Aaryan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kartik Aaryan on Tu Jhoothi Main Makkaar: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. कार्तिक आर्यन, जिन्होंने लव रंजन की 2011 की फ़िल्म प्यार का पंचनामा से अपने अभिनय की शुरुआत की और उनकी अन्य फिल्मों आकाश वाणी (2013), और प्यार का पंचनामा 2 (2015) में अभिनय किया. इस बीच अब कार्तिक आर्यन ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नहीं लिए जाने के बारे में खुलकर बात की. बता दें एक्टर ने तू झूठी मैं मक्कार में  कैमियो रोल किया था.

तू झूठी मैं मक्का में कास्ट न किए जाने पर कार्तिक आर्यन ने दिया रिएक्शन

Kartik Aaryan reacts to not being cast in Ranbir Kapoor starrer Tu Jhoothi  Main Makkar; says 'I am extremely possessive...'

कार्तिक ने हाल ही में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्का में कास्ट न किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी. बता दें कार्तिक ने फिल्म में कैमियो किया था. एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "लव रंजन ने मुझे फिल्म के बारे में बताया. मुझे लगता है कि मुझे कास्ट न करने के पीछे उनके अपने कारण थे और यह जरूरी नहीं है कि सभी डायरेक्टर एक ही एक्टर के साथ फिल्म बनाएं .मुझे यकीन है कि जब भी हम फिर से साथ काम करेंगे, तो हमें मजा आएगा. हम एक-दूसरे के साथ बेहद सहज हैं. मुझे लगता है कि इस वजह से हमारे रिश्ते पर कभी कोई असर नहीं पड़ा.हालांकि, मैं अपनी टीम को लेकर बेहद पजेसिव हूं". इसके साथ- साथ कार्तिक को उम्मीद है कि वह जल्द ही लव रंजन के साथ काम करेंगे.

Fans React To Kartik Aaryan's Cameo In 'Tu Jhoothi Main Makkaar' Post OTT  Release

14 जून को रिलीज होगी 'चंदू चैंपियन' 

चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन की पहली झलक आई सामने, लिखा- चैंपियन आ रहा  है...

'चंदू चैंपियन' की बात करें तो यह फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा है। फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

Bhool Bhulaiyaa 3 की नई कास्ट का खुलासा, कौन फिल्म में आएगा नजर?

'चंदू चैंपियन' के अलावा इस साल कार्तिक आर्यन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगे. फिल्म में तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक और तृप्ति डायरेक्टर अनुराग बसु की अपकमिंग फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं.

Read More:

Shabana Azmi ने थप्पड़ विवाद पर Kangana Ranaut का किया समर्थन

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन का बदला लुक देख इंप्रेस हुए फैन्स

रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का 87 साल की उम्र में हुआ निधन

शरवरी वाघ की हॉरर कॉमेडी मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार शुरुआत

Latest Stories