Shabana Azmi ने थप्पड़ विवाद पर Kangana Ranaut का किया समर्थन

एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत को गुरुवार, 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा. वहीं बॉलीवुड हस्तियों के बाद, दिग्गज स्टार शबाना आज़मी भी थप्पड़कांड मामले में कंगना रनौत के समर्थन में उतर आई हैं.

New Update
Shabana Azmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत को गुरुवार, 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा. घटना के कुछ समय बाद ही उन्होंने इस घटना पर एक बयान भी जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह सुरक्षित हैं. इस मामले के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने कंगना रनौत का समर्थन किया. वहीं बॉलीवुड हस्तियों के बाद, दिग्गज स्टार शबाना आज़मी भी थप्पड़कांड मामले में कंगना रनौत के समर्थन में उतर आई हैं.

शबाना आज़मी ने किया कंगना रनौत का सपोर्ट

दरअसल, शबाना आज़मी ने कंगना रनौत का समर्थन करते हुए लिखा,  "मुझे कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है. लेकिन मैं खुद को 'थप्पड़' का जश्न मनाने वाले इस कोरस में शामिल नहीं पाती. अगर सुरक्षाकर्मी कानून को अपने हाथ में लेना शुरू कर दें, तो हममें से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता".

CISF की महिला कांस्टेबल को किया गया सस्पेंड 

बता दें गुरुवार, 6 जून 2024 की दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के एक महिला गार्ड ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा.हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद कंगना नई दिल्ली जा रही थीं. वहीं CISF की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है. CISF अधिकारियों की लिखित शिकायत के आधार पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कांस्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज की जा रही है. CISF की ओर से स्थानीय पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई गई है.आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत लोकसभा के लिए चुनी गईं. उन्होंने कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया.

Kangana Ranaut on slap | Kangana Ranaut | Shabana Azmi defends Kangana Ranaut | Shabana Azmi

Read More:

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन का बदला लुक देख इंप्रेस हुए फैन्स

रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का 87 साल की उम्र में हुआ निधन

शरवरी वाघ की हॉरर कॉमेडी मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार शुरुआत

Malhar Movie Review: आपके दिल को छू जाएंगी मल्हार की कहानी

Latest Stories