मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए Kartik Aaryan ने मेट्रो पकड़ी

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर  कार्तिक आर्यन ने हाल ही में साबित कर दिया कि शोबिज की चकाचौंध और ग्लैमर के बीच भी, वह अभी भी आम लोगों के बीच हैं.

New Update
Kartik Aaryan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर  कार्तिक आर्यन ने हाल ही में साबित कर दिया कि शोबिज की चकाचौंध और ग्लैमर के बीच भी, वह अभी भी आम लोगों के बीच हैं. और उन्होंने यह कर दिखाया मुंबई के कुख्यात ट्रैफिक से बचकर और मुंबई मेट्रो से सफर कर रहें हैं.

यह खुशी और आनंद का क्षण था जब उनके प्रशंसकों ने कार्तिक को उसी मेट्रो में यात्रा करते हुए देखा, और उन्होंने इस पल को कैमरे में कैद करने का मौका लिया. वीडियो का एक अंश ऑनलाइन सामने आया है, और सभी सही कारणों से वायरल हो रहा है.

कार्तिक का मेट्रो सफर 

मुंबई में कई पैपराज़ी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में कार्तिक को मेट्रो में खड़े देखा जा सकता है. अपनी पहचान छिपाने के लिए उन्होंने मास्क पहना हुआ था, लेकिन प्रशंसकों ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी लेने के लिए उनके पास आ गए.

 

काली टी-शर्ट, नीली जींस और सफ़ेद स्नीकर्स पहने कार्तिक भीड़ में सहजता से घुलमिल गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक ने एक पल भी नहीं गंवाया और उन्होंने साथी यात्रियों से बातचीत की और प्रशंसकों के साथ खुशी-खुशी सेल्फी खिंचवाई

कार्तिक की आगामी परियोजनाएं

काम की बात करें तो,कार्तिक इस समय अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 के काम में व्यस्त हैं जिसमें वह त्रिप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर  कर रही हैं .  विद्या बालन , जिन्होंने 2007 की मनोवैज्ञानिक हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया में मंजुलिका की भूमिका निभाई थी, वह भी फ्रैंचाइज़ी में लौट रही हैं.
वह अपनी फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज को लेकर भी उत्साहित हैं , जिसमें उन्होंने निर्देशक कबीर खान के साथ मिलकर काम किया है. यह 14 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है. 

Latest Stories