कार्तिक आर्यन-सिद्धार्थ मल्होत्रा WPL 2024 समारोह में प्रदर्शन करेंगे!

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन बेंगलुरु में महिला प्रीमियर लीग के दूसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं.

New Update
Kartik Aryan Siddharth Malhotra to perform at WPL 2024 event

 ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा महिला प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीज़न के भव्य उद्घाटन समारोह में मंच पर आग लगाने के लिए तैयार हैं. यह घोषणा WPL के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से की गई थी.

 कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट 

एक पोस्ट में जिसने क्रिकेट प्रेमियों और एक्टर के प्रशंसकों के बीच समान रूप से प्रत्याशा जगा दी, WPL के इंस्टाग्राम अकाउंट ने घोषणा की, “ये किंगडम नहीं, अब क्वीनडम है! @kartikaaryan से जुड़ें क्योंकि वह अपनी रानी के लिए ताज के लिए लड़ रहे हैं. #TATAWPL 2024 का उद्घाटन समारोह @officialjiocinema और @sports18.official पर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु से लाइव देखें. 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया पोस्ट 

एक अन्य पोस्ट में लिखा गया, "ये किंगडम नहीं, अब क्वीनडोम है! @sidmalhotra अपने क्वीनडम के लिए क्राउन में शामिल हुए. #TATAWPL 2024 का उद्घाटन समारोह @officialjiocinema और @sports18.official पर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु से लाइव देखें." 


महिला प्रीमियर लीग का दूसरा सीज़न, जिसे TATA WPL 2024 के नाम से जाना जाता है, जल्द ही शुरू होने वाला है, जिसके मैच बेंगलुरु और दिल्ली में होंगे. यह टूर्नामेंट 17 मार्च तक चलेगा, जिसमें टीमें क्रिकेट के मैदान पर वर्चस्व के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी. शिखर मुकाबला 17 मार्च को नई दिल्ली में होने वाला है, जबकि एलिमिनेटर मैच 15 मार्च को होगा. सभी मैच शाम 7:30 बजे शुरू होंगे.

TATA द्वारा प्रायोजित TATA WPL 2024, महिला क्रिकेट के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण घटना है, जो लीग के दूसरे सीज़न का प्रतीक है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित इस फ्रेंचाइजी ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्देश्य महिला क्रिकेटरों की अपार प्रतिभा और प्रतिस्पर्धी भावना को राष्ट्रीय मंच पर प्रदर्शित करना है. जैसे ही कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा उद्घाटन समारोह में सुर्खियों में आए, इस क्रिकेट महाकुंभ की शानदार शुरुआत के लिए मंच तैयार हो गया है.

कार्तिक आर्यन-सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्में 

फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही चंदू चैंपियन में नजर आएंगे. यह कार्तिक और कबीर खान की पहली और हिट फिल्म सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी साझेदारी है. यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प सच्ची कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है. अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के बारे में आगे बात करते हुए, कार्तिक आर्यन के पास पाइपलाइन में भूल भुलैया 3, आशिकी 3 है और वह शूटिंग भी शुरू करेंगे. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की महाकाव्य युद्ध गाथा के लिए, संदीप मोदी द्वारा निर्देशित. दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार भारतीय पुलिस बल में देखा गया था, उनके प्रदर्शनों की सूची में करण जौहर का प्रोडक्शन योद्धा है. 

Tags : Kartik Aryan, Siddharth Malhotra 

Read More:

Pathaan 2: Shah Rukh Khan ने किया Aditya Chopra की योजनाओं का खुलासा! 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

Operation Valentine trailer: वरुण तेज-मानुषी छिल्लर देश के लिए लड़ेंगे 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

Latest Stories