कार्तिक आर्यन, विद्या बालन भूल भुलैया 3 की शूटिंग कल से शुरू करेंगे?

ताजा खबर : कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भूलैया 3' का अलग ही क्रेज बना हुआ है. लोग फिल्म की छोटी से छोटी अपडेट जानना चाहते हैं. पिछले दिनों कार्तिक आर्यन ने फिल्म में विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की एंट्री कंफर्म की थी.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Kartik Aryan Vidya Balan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन की भूल भुलैया 3 कल, 9 मार्च को मुंबई में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेड्यूल आठ दिनों तक चलेगा और कार्तिक शूटिंग के लिए माधुरी और विद्या के साथ शामिल होंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति डिमरी जल्द ही शूटिंग में शामिल होंगी.

माधुरी दीक्षित नजर आएंगी इस रोल में 

विद्या और कार्तिक ने पहले यह खुलासा करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि वे भूल भुलैया 3 के लिए टीम बना रहे हैं. एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया कि भूल भुलैया ब्रह्मांड में अपनी शुरुआत करते हुए, माधुरी भी फिल्म में दिखाई देंगी. न सिर्फ उनकी कास्टिंग का खुलासा हुआ बल्कि रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि फिल्म में माधुरी एक भूत का किरदार निभा रही हैं.

Madhuri Dixit to join Vidya Balan, Kartik Aaryan in 'Bhool Bhulaiyaa 3'?

एक सूत्र ने मिड-डे को बताया, “टीम को लगा कि कहानी में एक और भावना जुड़ जाएगी. तो, यह रूह बाबा बनाम माधुरी और विद्या द्वारा निभाए गए दो भूत होंगे. दोनों प्रमुख अभिनेत्रियों को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाकर निर्माताओं ने एक तुरुप का पत्ता खेला है.'' 
इस बीच, निर्देशक अनीस बज़्मी ने पहले पुष्टि की थी कि अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. ज़ूम के साथ बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, “नहीं, अक्षय भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं हैं. मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रहा हूं, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बना पाया हूं जहां हम साथ काम कर सकें. भविष्य में, निश्चित रूप से हाँ.” उन्होंने उल्लेख किया कि भूल भुलैया 3 की शूटिंग 10 मार्च के लिए निर्धारित है, लेकिन अनीस ने यह भी कहा कि उन्होंने 'अभी तक सटीक तारीख की पुष्टि नहीं की है'.

कार्तिक ने पहले अपने इंस्टाग्राम पर यह भी घोषणा की थी कि तृप्ति डिमरी फिल्म के कलाकारों में शामिल होंगी. कार्तिक आर्यन ने एक पहेली टुकड़े वाली तस्वीर साझा की, जिसमें एक एक्ट्रेस  की ओर इशारा किया गया जो कलाकारों में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है और प्रशंसकों से अनुमान लगाने के लिए कहा. प्रशंसकों ने तुरंत अनुमान लगाया कि यह तृप्ति डिमरी थीं, जिन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अभिनय करने के बाद लोकप्रियता हासिल की. 

 

Kartik Aryan

Latest Stories