कैटरीना कैफ ने हॉलीवुड का ऑफर क्यों ठुकराया, कहा "मुझे विश्वास ...."

ताजा खबर : कैटरीना कैफ को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अपने एक्टिंग कौशल से हमें स्क्रीन पर बांधे रखने से लेकर रेड-कार्पेट पर उपस्थिति तक, एक्ट्रेस  यह सब करती है और कैसे करती है.

New Update
Katrina Kaif
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कैटरीना कैफ को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अपने एक्टिंग कौशल से हमें स्क्रीन पर बांधे रखने से लेकर रेड-कार्पेट पर उपस्थिति तक, एक्ट्रेस  यह सब करती है और कैसे करती है. हाल ही में कैटरीना ने उस वक्त के बारे में खुलासा किया जब उन्हें हॉलिवुड से ऑफर मिला था. वैरायटी के साथ एक इंटरव्यू  में एक्ट्रेस  ने कहा कि प्रतिकूल परिस्थितियों के कारण उन्हें इसे ठुकराना पड़ा.

हॉलीवुड के ऑफर ठुकराने पर कैटरीना ने कहा 

कैटरीना ने आगे कहा, "मुझे विश्वास है कि ऐसा होगा, और मुझे लगता है कि यह मेरी किताब में एक बिल्कुल नया अध्याय होगा, और वास्तव में रोमांचक होगा." अपनी अभिनय क्षमता के अलावा, कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. उसी इंटरव्यू में, उन्होंने चर्चा की कि कैसे नृत्य ने उनके करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. कैटरीना ने कहा, “नृत्य एक चीज है, लेकिन मुझे लगता है कि कथक अभिव्यक्ति के बारे में है. यह एक भावना के बारे में है, यह संगीत के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने के बारे में है. और वह, मेरे लिए फिल्मों के लिए मेरी नींव थी. यह सिनेमा की भावना और भाषा को समझने के बारे में था."
"मैं लगभग शांत थी, थोड़ी डरपोक थी, बहुत भोली थी, एक लड़की या एक महिला के रूप में मेरी आवाज़, मेरी अभिव्यक्ति के संदर्भ में मुझे अपनी पहचान के बारे में निश्चित नहीं था. मैं बहुत छोटी थी. इसलिए, मुझे लगता है कि ( कैटरीना कैफ ने कहा, डांस) ने वास्तव में मुझे अपनी आवाज ढूंढने में मदद की.

Celeb Education: 18 देशों में बीता कैटरीना कैफ का बचपन, कभी नहीं देखी स्कूल  की शक्ल - celeb education katrina kaif education qualification katrina kaif  age katrina kaif husband – News18 हिंदी
कैटरीना कैफ आखिरी बार विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में दिखाई दी थीं. यह फिल्म फ्रांसीसी उपन्यास ले मोंटे-चार्ज (बर्ड इन ए केज) पर आधारित है. उपन्यास के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा, ''मुझे किताब से प्यार था. मैं बिल्कुल ऐसा था, 'वाह,' मेरा मतलब है, यह वह सब कुछ था जो आप इस स्थान में चाहते थे. यह कोमल था, काव्यात्मक था, इसमें अत्यंत रहस्यमय हिचकॉकियन गुण थे. इसमें नाटक था, इसमें रहस्य था, इसमें हत्या थी, इसमें सब कुछ सबसे अनोखे और अनोखे तरीके से था.

मैरी क्रिसमस निर्देशक श्रीराम राघवन के बारे में बोलते हुए, कैटरीना कैफ ने कहा, "जब आप उनकी फिल्मों के किरदारों को स्क्रीन पर देखते हैं तो उनमें एक निश्चित कच्चापन और वास्तविकता होती है, वे बहुत त्रुटिपूर्ण होते हैं, वे बहुत अपूर्ण होते हैं, लेकिन उनमें एक मूर्तता होती है." उनमें मानवीय गुण होते हैं, वे बहुत वास्तविक लगते हैं, जैसे मैंने इस व्यक्ति को देखा है या मैं इस व्यक्ति को जानता हूं. वह स्क्रीन पर जो कुछ भी चित्रित करते हैं, उससे संबंधित कुछ न कुछ रखने में उनकी एक निश्चित पकड़ है, भले ही कभी-कभी परिस्थितियाँ इतनी अजीब होती हैं, लेकिन फिर भी पात्र ऐसे होते हैं कि आप महसूस कर सकते हैं कि आप समझ सकते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, और आप उनकी भावनाओं से जुड़ते हैं. .”

मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा संजय कपूर भी थे.

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories