जब रणबीर-दीपिका की बचना ऐ हसीनों में काट दिए थे Katrina Kaif के सीन्स

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में उनका रोल काट दिया गया था. फिल्म में उन्हें चौथी लड़की का किरदार निभाना था.

New Update
Katrina Kaif

Katrina Kaif

ताजा खबर : Katrina Kaif on Bachna Ae Haseeno: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम करके अपनी अलह पहचान हासिल की. इस बीच कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में उनका रोल काट दिया गया था. फिल्म में उन्हें चौथी लड़की का किरदार निभाना था.

'बचना ऐ हसीनों' में काट दिए थे कैटरीना कैफ के सीन्स

Katrina Kaif Reveals Her Role Was Cut From Ranbir Kapoor-Deepika Padukone's  Film 'Bachna Ae Haseeno'

एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी सफर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं. उन्होंने बताया कि "फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में रणबीर कपूर को जिंदगी के अलग-अलग पड़ावों पर 3 अलग-अलग लड़कियों से प्यार हो जाता है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, बिपाशा बसु, मिनिषा लांबा ने काम किया था. जिसमें दीपिका मुख्य गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही थीं. मैं फिल्म में चौथी लड़की थी, उस किरदार को मेकर्स ने खत्म कर दिया था". बता दें बचना ऐ हसीनों साल 2008 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है , जिन्होंने पहले सलाम नमस्ते (2005) और ता रा रम पम (2007) का निर्देशन किया था. यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मितइस फिल्म में रणबीर कपूर, बिपाशा बसु , दीपिका पादुकोण और मिनिषा लांबा मुख्य भूमिका में नजर आई थी. 

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड की खबरें | Katrina Kaif: 'मेरे लिए डांस करना मेरे सच्चे जुनून में  से एक है' | 🎥 LatestLY हिन्दी

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार सलमान खान के साथ टाइगर 3 और विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में नजर आई थी. इसके बाद वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी.

Read More:

रणबीर के साथ इंटीमेट सीन करने पर तृप्ति डिमरी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

लापता लेडीज के लिए आमिर खान का ऑडिशन Kiran Rao ने इस वजह से था ठुकराया

चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

Latest Stories