Khushalii Kumar स्टारर स्टारफिश नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

खुशाली कुमार की फिल्म स्टारफिश ने बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है. फिल्म के लिए निर्माताओं ने इसके लिए लोकप्रिय स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स को चुना हैं. 

New Update
khushalii

ताजा खबर : सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद खुशाली कुमार स्टारर स्टारफिश ने बड़े पर्दे से छोटे पर्दे यानी ओटीटी पर रुख कर लिया है. हाल ही में रिलीज हुई इस मनोरंजक फिल्म के लिए निर्माताओं ने लोकप्रिय स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स के साथ एक सौदा तय किया है, जिसका प्रीमियर 19 जनवरी को प्लेटफॉर्म पर हुआ था. इसलिए, यदि आप सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए हैं, तो आप इस रोमांटिक ड्रामा को देख सकते हैं, जो आगे बढ़ने का वादा करता है. भावनात्मक और रोमांचकारी सवारी. 

खुशाली कुमार ने अपनी खुशी शेयर की 

नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म के प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, खुशाली कुमार ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "मैं स्टारफिश के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हमारे जुड़ाव को लेकर वास्तव में रोमांचित हूं. यह फिल्म एक बड़े दर्शक वर्ग द्वारा देखी जानी चाहिए. स्टारफिश सूक्ष्म कहानी पेश करती है जो दर्शकों को नहीं करनी चाहिए." मिस. मुझे यकीन है कि जिसने भी इसे अभी तक नहीं देखा है, वह अब इसे देखना पसंद करेगा, क्योंकि यह कभी भी, कहीं भी उपलब्ध है."

Milind Soman and Khushalii Kumar's 'Starfish' movie review

इस पोस्ट से हुआ फिल्म का ओटीटी पर आना कंफर्म

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने यह घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कैप्शन के साथ फिल्म का एक पोस्टर जोड़ा, जिसमें लिखा था, “आप जो जानते हैं वह एक बूंद है! तारा की दुनिया के नीचे रहस्यों का एक महासागर छिपा है (तरंग इमोजी) स्टारफिश के साथ सच्चाई खोजने की खोज में गोता लगाएँ, केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग!

स्टारफिश एक टी-सीरीज़ प्रोडक्शन है जो खुशाली कुमार को एक अनदेखे और सूक्ष्म अवतार में पेश करता है. फिल्म की रिलीज से पहले, खुशाली ने इस भूमिका को निभाने के लिए की गई व्यापक तैयारी और गहन प्रशिक्षण के बारे में खुलासा किया था. फिल्म में मिलिंद सोमन, एहान भट्ट, तुषार खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. एक पानी के नीचे की गाथा, स्टारफिश एक भावनात्मक रोलरकोस्टर होने का वादा करती है, जो अपनी अनूठी कहानी के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है. अखिलेश जयसवाल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 

READ MORE:

आमिर खान फरवरी में शूटिंग के लिए जाएंगे दिल्ली

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories