आमिर खान की आलोचना करने वाले संदीप वांगा पर किरण राव ने तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर : एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने पूछा था कि किरण राव अपने पूर्व पति आमिर खान की पिछली फिल्मों में स्त्री द्वेष को क्यों नहीं उजागर करतीं दिखीं हैं.

New Update
Kiran Rao

फिल्म निर्माता किरण राव ने फिल्म एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के इस दावे का जवाब दिया है कि उन्होंने अपने पूर्व पति और एक्टर आमिर खान की 90 के दशक की फिल्मों में स्त्री द्वेष को उजागर नहीं किया है. द क्विंट के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने संदीप के बयान को संबोधित किया कि किरण को उनके द्वारा निर्देशित फिल्मों की आलोचना करने से पहले "अपने आसपास की जांच करनी चाहिए", जैसे कि उनकी 2019 निर्देशित फिल्म कबीर सिंह भी है. 

किरण ने आमिर का बचाव किया 

किरण ने तर्क दिया कि आमिर खान उन कुछ एक्टर में से एक हैं जिन्होंने अपने पिछले काम में स्त्री द्वेष के लिए माफ़ी मांगी है. उन्होंने दावा किया कि अपने टीवी शो सत्यमेव जयते के एक एपिसोड में, उन्होंने इंद्र कुमार की 1990 की रोमांटिक फिल्म दिल में उन पर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए विचारोत्तेजक गीत खंबे जैसी खड़ी है के लिए रिकॉर्ड पर माफी मांगी थी. “ऐसे बहुत कम लोग हैं जो अपने काम को पीछे मुड़कर देखते हैं और पीछे मुड़कर देखने पर कुछ समस्याग्रस्त करने के लिए माफी मांगते हैं. और यह वास्तव में प्रशंसनीय है, ”किरण ने इंटरव्यू में कहा.

Aamir Khan speaks on working with ex wife Kiran Rao's next film Laapataa  Ladies after divorce | डिवोर्स के बाद एक्स-वाइफ संग काम करने पर बोले आमिर:  कहा- किरण मुझ पर चिल्ला

 किरण ने कहा संदीप और आमिर को आमने-सामने बात करनी चाहिए

“अगर मिस्टर वांगा को आमिर से कुछ कहना है, तो उन्हें उन्हें सीधे-सीधे बताना चाहिए. मैं आमिर या आमिर खान के काम के लिए जिम्मेदार नहीं हूं.” मैं चाहती हूं कि श्री रेड्डी अपने प्रश्न सीधे श्री खान से पूछें, ”किरण ने कहा. शादी के 16 साल बाद 2021 में उनका और आमिर का तलाक हो गया. वे एक बेटे आज़ाद के सह-अभिभावक हैं और साथ मिलकर काम करना जारी रखते हैं. आमिर किरण की आगामी निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' के सह-निर्माता हैं. उन्होंने अपनी बेटी इरा खान की हालिया शादी के उत्सव में भी भाग लिया.

इंटरव्यू में, किरण ने यह भी स्पष्ट किया कि जब उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में स्त्री द्वेष को संबोधित किया तो उन्होंने कभी भी सीधे तौर पर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों का उल्लेख नहीं किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने उनका काम नहीं देखा है, इसलिए न जाने क्यों वह यह मान लेंगे कि उन्होंने अपनी आलोचना उनकी फिल्मों की ओर निर्देशित की है. किरण ने कहा कि वह हमेशा स्त्रीद्वेष पर हमला करती रही हैं और ऐसा करना जारी रखेंगी.

 

एनिमल के आधिकारिक एक्स हैंडल ने किरण की उपरोक्त टिप्पणी के जवाब में पोस्ट किया, “हम या हमारे निदेशक श्री @इमवांगासनदीप कोई धारणा नहीं बना रहे हैं मिस @किरानराव! यह एक बहुत बड़े मीडिया चैनल द्वारा रिपोर्ट किया गया तथ्य है.
इससे पहले, किरण ने संदीप की 2019 की रोमांटिक फिल्म कबीर सिंह और एसएस राजामौली की 2015 की एक्शन महाकाव्य बाहुबली: द बिगिनिंग जैसी फिल्मों का उल्लेख किया था, जो कि स्त्री द्वेष से भरी फिल्में थीं जो ब्लॉकबस्टर बन गईं. संदीप ने उनके दावे का जवाब देते हुए उनसे दिल जैसी फिल्मों में आमिर के पिछले काम पर टिप्पणी करने को कहा. 

Read More:

अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करेंगे आलिया-रणबीर?

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories