फिल्म की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं Kriti Sanon

कृति सेनन (Kriti Sanon) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को रिलीज होने में महज 24 घंटे भी नहीं बचे हैंफिल्म रिलीज से पहले कृति सेनन भगवान का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं.

New Update
Kriti sanon

Kriti Sanon

ताजा खबर: Kriti Sanon Visits Siddhivinayak: कृति सेनन (Kriti Sanon) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को रिलीज होने में महज 24 घंटे भी नहीं बचे हैं. मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने की तैयारी पूरी कर ली हैं. फिल्म रिलीज से पहले कृति सेनन भगवान का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं.

बप्पा का आर्शीवाद लेने पहुंची कृति सेनन

आपको बता दें कि कृति सेनन गुरुवार, 8 फरवरी 2024 की सुबह बप्पा से प्रार्थना करने सिद्धिविनायक पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस येलो कलर का सूट और मैचिंग कोल्हापुरी चप्पल पहने सिंपल लुक में नजर आईं. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में कृति बप्पा का आर्शीवाद लेती हुई नजर आ रही हैं. 

फिल्म से हटाए गए ये सीन्स

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कुछ अंतरंग दृश्यों को काटने का सुझाव दिया है. बोर्ड की गाइडलाइन के मुताबिक फिल्म से 25 फीसदी तक इंटीमेट सीन हटाने होंगे. पहले 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में 36 सेकंड का इंटीमेट सीन था, जिसे अब घटाकर 27 सेकंड कर दिया गया है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के दूसरे पार्ट में 'दारू' शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिसे 'ड्रिंक' शब्द से रिप्लेस करने का सुझाव दिया गया है. इसके अलावा सीबीएफसी ने निर्माताओं से बड़े फॉन्ट में धूम्रपान निषेध का संदेश हिंदी में लिखने को भी कहा है. इन सभी बदलावों के बाद बोर्ड ने इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को U/A सर्टिफिकेशन दे दिया है.

9 फरवरी 2023 को रिलीज होगी फिल्म

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद-कृति के इंटीमेट सीन्स पर सेंसर ने  चलाई कैंची, शराब पर भी जताया ऑब्जेक्शन - Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya  makers shorten sex scene between

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन और शाहिद कपूर  के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है. उन्होंने दी फिल्म की कहानी भी लिखी है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' कल यानी 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Read More-

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता का रिएक्शन

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पार्टी में पहुंचे Munawar Faruqui

 

 

Latest Stories