धर्मेंद्र के साथ काम करने पर कृति सेनन ने कही ये बात

ताजा खबर-कृति सेनन फिलहाल अपनी अगली रिलीज रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की तैयारी में हैं. अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर, धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

New Update
Kriti Sanon-Dharmendra.png

 ताजा खबर : कृति सेनन वर्तमान में अपनी अगली रिलीज रोमांटिक ड्रामा फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की तैयारी कर रही हैं. अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर, धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. दिल्ली में फिल्म की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कृति ने फिल्म में दिग्गज सितारों के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया.

धर्मेंद्र के बारे में कृति सेनन ने कही ये बात 

धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, “वह बहुत प्यारे हैं, वह बहुत गर्मजोशी से भरे हैं. जिस तरह वह आपसे मिलता है, वह आपके सिर पर हाथ रखता है. अगर किसी दिन उन्हें अपनी ड्रेस में अच्छा महसूस होता है, तो वह अपनी तस्वीरें लेते हैं और अपने बेटों (बॉबी और सनी देओल) को भेजते हैं और फिर उनके बेटे उन्हें वॉयस नोट्स भेजते हैं कि 'पापा आप अच्छे लग रहे हैं.' तो, मुझे बस यही लगता है. वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं. उसमें जीवन के प्रति बहुत गर्मजोशी और बहुत उत्साह है. जैसे जब वह अभिनय करते  है, तो वह वास्तव में तेज होता है, और वह बहुत शानदार होता है. वह हमें खूब हंसाते हैं और उनका इम्प्रोवाइजेशन हमेशा धमाकेदार होता है! कभी-कभी हम अपनी पंक्तियाँ भूल जाते हैं, और हम कहते हैं, 'अरे नहीं, हम उससे दूसरा टेक नहीं करवा सकते.' वह प्यारा है, और उसके साथ काम करना खुशी की बात है.”

 Kriti Sanon .png

डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने पर कृति ने कहा

डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कृति ने कहा, “डिंपल मैम सबसे कूल हैं. उनका व्यक्तित्व, मुझे याद है जब मैं उनसे पहली बार हवाई अड्डे पर मिला था, और जिस तरह से वह खुद को संभाल रही थीं - उनके चश्मे, कुछ पांच रंग उनके चश्मे में (उनके चश्मे में पांच अलग-अलग रंग थे). बस वही आभा वह हर जगह लाती है, यहां तक कि स्क्रीन पर भी. वह एक बहुत ही पक्की एक्ट्रेस हैं और वह जो कुछ भी कहती हैं वह बहुत प्रभावशाली होता है. जब आप उन जैसे अभिनेताओं के साथ काम करते हैं तो आप बहुत कुछ सीखते हैं.”

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में 

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में, शाहिद कपूर एक रोबोटिक्स इंजीनियर की भूमिका निभाते हैं, जो कृति के चरित्र, सिफरा, एक एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) महिला रोबोट के लिए भावनाओं को विकसित करता है. फिल्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के अज्ञात क्षेत्रों में एक असंभव प्रेम कहानी की खोज करती है.

 

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है. हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर और चार ट्रैक "तुम से", "लाल पीली अखियां", "अखियां गुलाब" और फिल्म का शीर्षक ट्रैक जारी किया, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली. तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया 9 फरवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा कृति सेनन करीना कपूर खान, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू में भी नजर आएंगी.

dhrmendr  

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories