Kubera first look: फिल्म में Dhanush को नहीं पहचान पाएंगे, देखें यहां

ताजा खबर : कुबेरा धनुष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसका फर्स्ट लुक जारी होने के साथ ही एक्टर के फैन्स के बीच उत्साह का स्तर बढ़ गया है.

New Update
Kubera first look
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : धनुष, नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शेखर कम्मुला की आगामी फिल्म का नाम अब कुबेरा रखा गया है. फिल्म निर्माताओं ने महा शिवरात्रि पर फिल्म का शीर्षक और फिल्म से धनुष का पहला लुक जारी किया. 

धनुष का फर्स्ट लुक

जबकि धनुष ने केवल 'D51 टाइटल लुक' लिखकर एक्स पर पोस्टर और वीडियो शेयर किया, नागार्जुन ने लिखा कि वह 'आगे की यात्रा के लिए उत्साहित' थे, उन्होंने लिखा, "#KuberaFirstLook यहां है...अविश्वसनीय प्रतिभाओं के साथ आगे की यात्रा के लिए उत्साहित!! (एसआईसी)" रश्मिका ने लिखा, "पहला लुक है (दिल की आंखें और आग इमोजी) मुझे यह पसंद है! मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूँ!! #कुबेराऔर इसके फर्स्ट लुक पोस्टर में भगवान शिव और पार्वती हैं..आशीर्वाद के साथ शुरुआत और इससे अधिक की उम्मीद नहीं की जा सकती थी! (एसआईसी)"


कुबेरा को सबसे अमीर देवता के रूप में जाना जाता है और शेखर की तुलना धनुष से की जाती है, जिसके चेहरे पर मुस्कान है, लेकिन वह मैला दिखता है, लंबे बाल और दाढ़ी के साथ, फटे हुए कपड़े पहने हुए है. उनके पीछे की दीवार पर भगवान शिव की देवी अन्नपूर्णा से भिक्षा लेते हुए एक तस्वीर लगी हुई है. निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर जारी किया है जिसमें देवी श्री प्रसाद का संगीत है. 

कुबेरा के बारे में

कुबेरा को सोनाली नारंग द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सुनील नारंग और पुस्कुर राम मोहन राव द्वारा उनके बैनर श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी, एशियन ग्रुप की एक इकाई, एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से निर्मित किया गया है. निर्माता नागार्जुन, रश्मिका और जिम के लिए चरित्र लुक जारी करेंगे. बाद की तारीखों में. निकेथ बोम्मी फिल्म के छायाकार हैं जबकि रामकृष्ण सब्बानी और मोनिका निगोत्रे प्रोडक्शन डिजाइनर हैं. चैतन्य पिंगली को सह-लेखक के रूप में श्रेय दिया गया है. यह फिल्म धनुष और जिम दोनों की तेलुगु सिनेमा में पहली फिल्म है. यह फिल्म जनवरी में लॉन्च हुई थी और यह तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज होगी. 

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories