Kunal Khemu की फिल्म 'Madgaon Express' का मजेदार ट्रेलर हुआ जारी

कुणाल खेमू की निर्देशित फिल्म का नाम है 'मडगांव एक्सप्रेस'( Madgaon Express). इस बीच आज 5 मार्च 2024 को कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर (Madgaon Express Trailer) रिलीज हो गया हैं.

New Update
Madgaon Express

Madgaon Express

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Madgaon Express Trailer: एक्टिंग की दुनिया में शानदार मुकाम हासिल करने के बाद कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) निर्देशन में भी हाथ अजमाने जा रहे हैं. कुणाल खेमू की निर्देशित फिल्म का नाम है 'मडगांव एक्सप्रेस'( Madgaon Express). इस बीच आज 5 मार्च 2024 को कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर (Madgaon Express Trailer) रिलीज हो गया हैं.

कॉमेडी से भरपूर है 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर

आपको बता दें कि मेकर्स ने कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर जारी कर दिया हैं.  'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर बचपन के तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो गोवा यात्रा पर निकलते हैं, जो अप्रत्याशित मोड़ लेता है, जिससे अराजक लेकिन मनोरंजक स्थितियां पैदा होती हैं. वहीं जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आने के बावजूद, वे बचपन से ही एक-दूसरे से अलग नहीं हुए हैं और साथ में गोवा जाने का उनका पुराना सपना है. हालाँकि, जब वे अंततः कॉलेज के बाद गोवा की अपनी बहुप्रतीक्षित यात्रा पर निकलते हैं, तो उनकी यात्रा में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है. अनजाने में एक दवा घोटाले में फंसने से लेकर खुद को दवा तस्करों, गिरोहों और पुलिस के बीच फंसने तक, उनकी सड़क यात्रा एक अराजक परीक्षा में बदल जाती है.

22 मार्च 2024 को रिलीज होगी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस'

कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में प्रतीक गांधी, नोरा फतेही, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज  होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर मेकर्स और कुणाल दोनों को काफी उम्मीदें हैं.

Read More:

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

Swatantrya Veer Savarkar: ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे रणदीप हुड्डा

एक्ट्रेस Vyjayanti Mala से मिले PM Modi, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

 

Latest Stories