कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह अस्पताल में हुई भर्ती!

ताजा खबर : 'कुंडली भाग्य' फेम अंजुम फकीह अस्पताल में भर्ती हैं. टीवी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

New Update
Kundali Bhagya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अंजुम फकीह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. लोकप्रिय टीवी शो कुंडली भाग्य में अपनी भूमिका के लिए मशहूर एक्ट्रेस  को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अंजुम फकीह ने अपडेट शेयर  करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं.

अंजुम फकीह ने शेयर किया हेल्थ अपडेट 

एक्ट्रेस  ने अस्पताल से एक सेल्फी शेयर की और अपने फैंस से पूछा कि क्या वह ऐसा कर सकती हैं. अंत में, अंजुम को पारा प्रतिगामी के बारे में एक प्रश्न पूछते हुए देखा जा सकता है और आश्चर्य होता है कि क्या यह रुक सकता है. एक अन्य तस्वीर में उनके हाथ की नस में ड्रिप लगी हुई थी. एक्ट्रेस  ने लिखा, ''क्या मैं टीला पार्ट 3 तक पहुंच सकती हूं? हाँ नहीं, मैं "अल ग़रीब सुन सकता हूँ."

टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह आखिरी बार जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आई थीं. हालांकि, एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए शो से ब्रेक ले लिया था और रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आईं थीं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोहित जाधव से ब्रेकअप कर लिया है. इस कपल ने पिछले 2 साल तक डेट किया था.

कुंडली भाग्य के अलावा, अंजुम फकीह ने माही वे, तेरे शहर में, टाइम मशीन, देवांशी, बड़े अच्छे लगते हैं 2, रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खतरों के खिलाड़ी 13, दबंगई- मुलगी आई रे आई'' में भी एक्टिंग  किया है.

Tags : Anjum Fakih

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories