Laapataa Ladies trailer: किरण राव ने बनाई एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म

'लापता लेडीज' धोबी घाट के 14 साल बाद किरण राव की निर्देशन में वापसी की है. इसका निर्माण उनके पूर्व पति आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने किया है.

New Update
Laapataa Ladies

ताजा खबर : किरण राव ने अपनी आने वाली कॉमेडी लापता लेडीज़ से पर्दा उठा दिया है. उनके पूर्व पति और एक्टर आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित इस फिल्म में अपरिचित चेहरों की टोली एक अपरिचित कहानी कहती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे घूंघट के कारण ट्रेन में दो दुल्हनों की अदला-बदली हो जाती है.

ट्रेलर के बारे में 

ट्रेलर की शुरुआत एक आदमी द्वारा अपने परिवार और गांव के लोगों के सामने अपनी पत्नी का अनावरण करने से होती है, लेकिन बाद में उसे एहसास होता है कि वह गलत दुल्हन लेकर आया है. कहीं और, हम एक अन्य व्यक्ति को अपनी लापता पत्नी की पुलिस स्टेशन में एक संदिग्ध और व्यंग्यात्मक पुलिस अधिकारी, रवि किशन द्वारा अभिनीत एफआईआर दर्ज कराते देखते हैं.

फिल्म के बारे में

लापता लेडीज में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और छाया कदम मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में प्रदर्शित किया गया था. फिल्म का ट्रेलर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर के नाटकीय प्रिंट से जुड़ा होगा, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं. 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, लापता लेडीज ज्योति देशपांडे के जियो स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं. यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Laapataa Ladies trailer 

READ MORE:

शैतान के पोस्टर में अजय देवगन प्रखर दिखें, आर माधवन की बुरी मुस्कान

क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

रुसो ब्रदर्स करेंगे प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द ब्लफ़ का निर्माण

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories