रणबीर कपूर की फिल्म रामायण से सामने आई अनसीन तस्वीरें

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर हाल ही में खबरें आई थी कि मेकर्स ने रणबीर कपूर के साथ रामायण की शूटिंग शुरु कर दी हैं. रामायण की शूटिंग के बीच अब फिल्म के सेट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं.

New Update
Ramayan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ramayan: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' (Ramayan) काफी समय चर्चा में बनी हुई है. फिल्म अभी तक इस फिल्म की मेकर्स द्वारा ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई हैं लेकिन रामायण से जुड़े कोई न कोई अपडेट सामने आते रहते हैं. वहीं हाल ही में खबरें आई थी कि मेकर्स ने रणबीर कपूर के साथ रामायण की शूटिंग शुरु कर दी हैं. रामायण की शूटिंग के बीच अब फिल्म के सेट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं.

दशरथ की भूमिका में दिखे अरुण गोविल

दरअसल, 2 अप्रैल को नितेश तिवारी ने आखिरकार रामायण के की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं शूटिंग के बीच अब सोशल मीडिया पर रामायण के सेट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें  सामने आई है जिसमें दोनों ही अपने किरदारों में नजर आ रहे हैं.रामानंद सागर की रामायण में राम की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गोविल इस फिल्म में राजा दशरथ की भूमिका निभाएंगे. लीक हुई तस्वीरों में अरुण गोविल सेट पर छोटे राम और लक्ष्मण  से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लंबी दाढ़ी रखी हुई है और सिर पर मुकुट भी पहना हुआ है.

कैकेयी के किरदार में नज़र आई लारा दत्ता 

वहीं, लारा दत्ता कैकेयी के किरदार में नज़र आएंगी.  तो वहीं  लारा दत्ता  भारी भरकम साड़ी पहने नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने भारी सोने के आभूषण भी पहने हुए हैं. इसके साथ सेट से मंथरा की तस्वीर  भी लीक हो गई है जिसका किरदार शीबा चड्ढा निभाएंगी.

मेकर्स ने सेट पर लागू की नो-फोन पॉलिसी

Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, Ranbir  Kapoor की फिल्म में बनेगा 'हनुमान'? - Nitesh Tiwari Ranbir Kapoor Ramayan  Sunny Deol Likely locked for play ...

यहीं नहीं अब खबरें ये भी आ रही हैं फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी ने ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों के बाद अब सेट पर नो-फोन पॉलिसी को लागू कर दिया हैं. वहीं कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी और उनकी टीम ने शूटिंग शुरू होने पर अतिरिक्त कर्मचारियों और क्रू को सेट से बाहर रहने का निर्देश दिया है. केवल सीन्स के लिए आवश्यक एक्टर और तकनीशियनों को सेट पर रहने के लिए कहा गया है और बाकी सभी को सेट पर एंट्री करने की इजाजत नहीं दी गई है. खबरें ये भी आ रही हैं कि नितेश तिवारी राम के रूप में रणबीर कपूर के पहले लुक को सुरक्षित रखना चाहते हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि यह लीक न हो.

साल 2025 में रिलीज होगी रामायण?

Ramayan Latest Update: nitesh tiwari ramayan latest update shooting will be  postponed due to this reason | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में हनुमान जी का किरदार निभाऐंगे  अभिनेता सनी देओल - Daily Aawaz

TV Actor Ravi Dubey To Play Lakshman In Nitesh Tiwari's Ramayana | Report

नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है, तो वहीं लक्ष्मण की भूमिका टीवी एक्टर रवि दुबे निभाते हुए नजर आएंगे. केजीएफ स्टार यश भी फिल्म में रावण की भूमिका निभा सकते हैं, जबकि सनी देओल को हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है. इंदिरा कृष्णन रामायण में कौशल्या की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. फिलहाल अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मेकर्स इस फिल्म को साल 2025 दिवाली में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं.

Lara Dutta

Read More:

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories