Madhubala की बायोपिक का निर्देशन करेंगी पॉपुलर निर्देशक जसमीत

मधुबाला हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक थी. उन्होंने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया था. वहीं अब दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक बनने जा रही हैं जिसका निर्देशन जसमीत के रीन द्वारा किया जाएगा. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Madhubala

Madhubala

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Madhubala Biopic: मधुबाला (Madhubala) हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक थी. उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लाखों लोगों के दिलों पर राज किया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने 23 फरवरी1969 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीं अब दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक बनने जा रही हैं जिसका निर्देशन जसमीत के रीन द्वारा किया जाएगा. 

मधुबाला होगा बायोपिक का नाम

आपको बता दें जसमीत के रीन द्वारा निर्देशित  दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक का नाम मेकर्स ने मधुबाला ही रखा हैं. वहीं  सोनी पिक्चर्स ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, "रोमांचक समाचार! हम शालीनता और प्रतिभा की प्रतीक महान मधुबाला के सम्मान में अपनी आगामी फिल्म की घोषणा करते हुए एक्साइटिड हैं. बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सितारों में से एक के शाश्वत आकर्षण और मनोरम कहानी को जानने के लिए तैयार हो जाइए. अपडेट के लिए बने रहें". इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

मधुबाला की बहन होंगी फिल्म की सह-निर्माता

Madhubala Biopic: Actress Sister Madhur Brij Bhushan Is All Ready To Make  Film With Shaktimaan Producers - Entertainment News: Amar Ujala - Madhubala:पर्दे  पर जल्द दिखेगी मधुबाला की कहानी, अभिनेत्री की बहन

फिल्म मधुबाला का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाएगा. लिमिटेड (प्रशांत सिंह और माधुर्य विनय) जिनके साथ स्टूडियो ने पहले ही भारत की सबसे बड़ी सुपरहीरो त्रयी, 'शक्तिमान' पर काम करना शुरू कर दिया है. मधुबाला की बहन मधुर बृज भूषण और श्री अरविंद कुमार मालवीय (मधुबाला वेंचर्स) फिल्म के सह-निर्माता हैं.

Read More:

Amitabh Bachchan हॉस्पिटल में हुए एडमिट, शेयर किया हेल्थ अपडेट

बिग बी के मुश्किल दौर से गुजरने पर बोलीं जया बच्चन, कहा-'जब एक आदमी..'

आमिर खान स्टारर लगान को लेकर किरण ने दिया बयान, कहा- यह एक बुरा सपना..

माहिरा शर्मा से रोमांस करते दिखे एल्विश, मैक्सटर्न को खाने पड़े थप्पड़

Latest Stories