मधुर भंडारकर ने प्लेन में हनुमान चालीसा गाते हुए वीडियो शेयर किया

मधुर भंडारकर ने एक हवाई जहाज के अंदर बैठे हुए खुद का एक वीडियो साझा किया, जबकि यात्री हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे. बता दें की आज पुरे देश में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर उत्सव मनाया जा रहा है.

New Update
madhur

ताजा खबर : पूरा देश आज राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के भव्य अवसर के लिए तैयारी कर रहा है. फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें सबसे प्रतीक्षित क्षण का हिस्सा बनने के लिए लोगों का उत्साह दिखाया गया है. एक्स पर जाते हुए, उन्होंने एक हवाई जहाज के अंदर बैठे हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया, जबकि यात्री हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे. उन्होंने इसमें भाग लेकर अपने जुनून और प्रसन्नता का प्रदर्शन किया. 

मधुर भंडारकर  ने पोस्ट किया शेयर 

मधुर भंडारकर ने पोस्ट शेयर कर राम मंदिर के लिए उत्साह शेयर किया उन्होंने इसके  कैप्शन लिखा, "ऐतिहासिक #राममंदिर के लिए #अयोध्या के रास्ते में विमान के अंदर उत्साह स्पष्ट है. #जयश्रीराम" 

 

बॉलीवुड की कई हस्तियां मुंबई से अयोध्या पहुँच चुकी हैं. फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी कल प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हुए. उन्होंने कहा, "मैं अयोध्या का दौरा कर रहा हूं. हम रामलला के दर्शन करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं. हम कई वर्षों से इस दिन का इंतजार कर रहे थे."

अभिनेता ने मंदिर में पूजा-अर्चना भी की

मंदिरों में स्वच्छता अभियान की राष्ट्रव्यापी पहल इस महीने की शुरुआत में भाजपा द्वारा शुरू की गई थी और यह अयोध्या राम मंदिर में 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के दिन भर जारी रहेगा.
इससे पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान का नेतृत्व करते हुए महाराष्ट्र के नासिक में कालाराम मंदिर के परिसर की सफाई की. प्रधान मंत्री मोदी द्वारा 'प्राण प्रतिष्ठा' कार्यक्रम में जाने वाले मंदिरों को साफ करने के लिए साथी नागरिकों से आह्वान करने के बाद अभियान में तेजी आई. तब से इस अभियान को कई केंद्रीय मंत्रियों और राज्यों में भाजपा नेताओं द्वारा आगे बढ़ाया गया है. प्रधान मंत्री मोदी प्राण प्रतिष्ठा समारोह के आसपास अनुष्ठान कर रहे है.

mdhur-bhnddaarkr 

READ MORE:

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories