Maharaja trailer:विजय के पास है एक रहस्य,अनुराग दिखें अलग अंदाज़ में

ताजा खबर : फिल्म महाराजा निथिलन समीनाथन द्वारा निर्देशित हैं, महाराजा में विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया.

New Update
maharaja.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

विजय सेतुपति की 50वीं फ़िल्म महाराजा का दिलचस्प ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ किया गया. निथिलन समिनाथन द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में विजय और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

महाराजा का ट्रेलर

ट्रेलर में विजय के किरदार को महाराजा के रूप में पेश किया गया है, जो केके नगर का एक साधारण नाई है. हालांकि, वह परेशान दिखता है क्योंकि वह अपनी चोरी हुई 'लक्ष्मी' के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराता है. पुलिस परेशान और भ्रमित हो जाती है क्योंकि वह उन्हें बताता है कि यह सोना, पैसा, दस्तावेज या उसकी बहन, पत्नी और बच्चा नहीं है. वह एफआईआर भी दर्ज कराता है और लक्ष्मी क्या है, यह बताने के लिए इशारे करता रहता है, लेकिन कोई भी उसकी बात नहीं समझता. उसे पुलिस स्टेशन से बाहर भी निकाल दिया जाता है.

हालांकि, हमें जल्द ही दिखाया जाता है कि महाराजा उतने मासूम नहीं हैं, जितने वे दिखते हैं, क्योंकि उनके पास एक रहस्य है जिसे वे छिपा रहे हैं. अनुराग के परिचय से पहले हमें कई किरदार भी दिखाए जाते हैं. जबकि उन्हें ज़्यादातर पीछे से दिखाया जाता है, एक शॉट जिसमें उन्हें कैमरे का सामना करते हुए दिखाया जाता है, उसमें वे ख़तरनाक दिखते हैं. उनके किरदार के बारे में और कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन यह स्पष्ट है कि फ़िल्म में किसी बिंदु पर उनके और विजय के किरदारों का आमना-सामना होगा.

महाराजा फिल्म के बारे में

महाराजा में ममता मोहनदास , नट्टी (नटराज), भारतीराजा, अभिरामी, सिंगमपुली और कल्कि भी हैं. इस फिल्म का निर्माण सुधन सुंदरम और जगदीश पलानीसामी ने पैशन स्टूडियो और द रूट के तहत किया है. अजनीश लोकनाथ ने फिल्म का संगीत तैयार किया है और ट्रेलर के कमेंट सेक्शन को देखें तो इसने प्रशंसकों को पहले ही प्रभावित कर दिया है.

 

इससे पहले दिन में, अनुराग ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जो संभवतः महाराजा में उनके किरदार के बारे में संकेत था. उन्होंने लिखा, "इस दुनिया में अच्छा बनकर घंटा कुछ मिलने वाला है. अब, अगर मुझे बुरा आदमी बनना है, तो बनो!" महाराजा की रिलीज़ की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है.

Read More:

दुलकर सलमान की फिल्म Lucky Baskhar की रिलीज डेट आई सामने

Priyanka को जब पहली फिल्म मिली तो वह रो पड़ीं,मां मधु ने बताई वजह?

फराह खान ने बताया अमिताभ बच्चन ओम शांति ओम के गाने में क्यों नहीं थे

सोनल चौहान ने हीरामंडी स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट?

 

Latest Stories