मेकर्स ने कमल हासन स्टारर Indian 2 की रिलीज डेट का किया खुलासा

कमल हासन स्टारर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सितारों में से हैं. वह कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. एक्टर  बहुप्रतीक्षित फिल्म, इंडियन 2 में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

New Update
Kamal Haasan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कमल हासन स्टारर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से हैं. वह कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और उनके बहुत बड़े फैंस  हैं. एक्टर  बहुप्रतीक्षित फिल्म, इंडियन 2 में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता एस शंकर ने किया है और यह उनकी सुपरहिट फिल्म, इंडियन की अगली कड़ी है, जो 1996 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साह है और प्रशंसक इसे सिनेमाघरों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तमाम चर्चाओं के बीच आखिरकार कमल हासन ने एक नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

Kamal Haasan Drops A Big Update On Indian 2 and Indian 3, Hints At Release  Dates: 'We Have Completed…' - News18

नए पोस्टर में, सतर्क सेनापति (कमल हासन द्वारा अभिनीत) को उसकी विशिष्ट मुड़ी हुई उंगली, हथकड़ी में बंधे हाथ के साथ दर्शाया गया है. पोस्टर के रचनाकारों ने सेनापति की भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ अथक लड़ाई पर प्रकाश डाला है, उनकी 'शून्य सहिष्णुता' की नीति पर जोर दिया है. कमल हासन ने इसे कैप्शन के साथ शेयर किया, “सेनापति की वापसी के लिए तैयार रहें! इंडियन-2 इस जून में सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है.इंडियन2.”

यहां देखें पोस्टर 

 

कमल हासन-स्टारर इंडियन 2 2018 में अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू हुई. विभिन्न कारणों से, जिसमें बजट की अधिकता के साथ-साथ सेट पर एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना भी शामिल है, जिसके परिणामस्वरूप एक क्रू की मौत हो गई. सदस्य,फिल्म को वर्षों तक रोक कर रखा गया था. इसके अलावा, कोविड-19 महामारी के कारण प्रोजेक्ट में अतिरिक्त देरी हुई. बाद में, लाइका प्रोडक्शंस और फिल्म के निर्देशक एस शंकर के बीच मतभेद के कारण शूटिंग भी स्थगित कर दी गई. लंबे इंतजार और सभी मुद्दों को निपटाने के बाद, इंडियन 2 का फिल्मांकन आखिरकार कथित तौर पर समाप्त हो गया है.


द हिंदू के साथ एक इंटरव्यू में, कमल हासन, जिन्हें आखिरी बार 2022 की फिल्म विक्रम में देखा गया था, उन्होंने कहा कि उन्होंने इंडियन 2 और इंडियन 3 की शूटिंग पूरी कर ली है.

उन्होंने कहा, ''मैं बर्बाद हुए समय की भरपाई नहीं कर सकता. इसके अलावा, हम उत्पादन में तेजी नहीं ला सकते क्योंकि मात्रा मायने नहीं रखती, गुणवत्ता मायने रखती है. हमने इंडियन 2 और इंडियन 3 पूरी कर ली है. इंडियन 2 का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है. हम इसे पूरा करने के बाद इंडियन 3 के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम शुरू करेंगे.''

इंडियन 2 में सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, राहुल प्रीत सिंह, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर सहित कई बड़े कलाकार हैं. कथित तौर पर, शंकर ने सीजीआई और बॉडी डबल्स के माध्यम से ऑन-स्क्रीन दिवंगत अभिनेता विवेक और नेदुमुदी वेणु को भी जीवंत किया है.

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories