मलायका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान की पॉडकास्ट को लेकर कही ये बात

मलायका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान द्वारा अपना पॉडकास्ट शो लॉन्च करने पर खुशी जाहिर की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इसमें बेटे की कोई मदद नहीं की है.

New Update
Malaika Arora
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : मलायका अरोड़ा अपने फैशन सेंस और खूबसूरती से सभी फैंस का दिल जीत लेती हैं. जब स्टाइल और फिटनेस की बात आती है तो बॉलीवुड ब्यूटी का नाम सबसे पहले आता है. एक मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस  होने के अलावा, मलाइका अपने बेटे अरहान खान की एक प्यारी मां भी हैं. थोड़ा अलग रास्ता अपनाते हुए, अरहान ने हाल ही में एक पॉडकास्टर के रूप में शुरुआत की और अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपना एक  पॉडकास्ट डंब बिरयानी लॉन्च किया.

Malaika Arora Bids An Emotional Farewell To Son Arhaan Khan | Filmfare.com

मलायका अपने बेटे अरहान से है बेहद खुश 

हाल ही में मुंबई में स्पॉट की गईं मलायका ने अपने बेटे द्वारा अपना पॉडकास्ट शो लॉन्च करने पर खुशी जाहिर की. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ''बेशक, मैं बहुत खुश और मुझे गर्व हो रहा है कि उन्होंने यह सब अपने दम पर किया है. यह कुछ अलग  था और वह इसे करना चाहते थे. मैं बहुत खुश हूं. अब, मैं बस यही चाहती हूं कि हर कोई इसे देखे (सुनें) और इसका आनंद उठाए.''

अपने डे आउट पर एक आकर्षक सफेद मैक्सी ड्रेस पहनकर मलाइका ने आकर्षण बढ़ा दिया. स्पेगेटी पट्टियों और गहरी वी-आकार की नेकलाइन से सजी फ्लोर-लेंथ समर ड्रेस ने उनके समग्र लुक में हॉटनेस का जलवा बिखेरा.


इसमे  उनकी भागीदारी के बारे में पूछे जाने पर, मलायका ने कहा, “वह मेरे साथ हर चीज की जांच करते हैं. हमने बहुत सारी चर्चाएं कीं लेकिन आखिरकार, शूटिंग और बाकी सब कुछ उन्होंने अपने दम पर किया. मैंने कोई हस्तक्षेप नहीं किया है.”

Tags : Arhaan Khan

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories