कमल हासन की इंडियन सीक्वल में मनीषा कोइराला आ सकती है नजर?

कमल हासन अपनी आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Manisha Koirala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : कमल हासन की आगामी फिल्म इंडियन 2 वर्ष 2024 की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक है.शंकर शनमुगम द्वारा निर्देशित फिल्म ने जबरदस्त चर्चा पैदा की है, और फैंस अब सेनापति के एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अभिनेत्री मनीषा कोइराला, जिन्होंने पहले भाग में ईश्वर्या की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, आगामी सीक्वल में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं.

मनीषा कोइराला इंडियन 2 में आ सकती है नजर 

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, मनीषा कोइराला, जिन्होंने पिछली फिल्म में उलगनायगन के कमल हासन की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी, फिल्म में एक छोटी भूमिका निभाएंगी. रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि उनके दृश्यों को चंद्रबोस से संबंधित एक छोटी बातचीत में सेनापति के साथ जोड़ा जा सकता है, जिसे कमल हासन ने अपने छोटे रूप में निभाया है. हालाँकि, निर्माताओं या कलाकारों ने अभी तक फिल्म में मनीषा की भूमिका से संबंधित किसी भी चीज़ की घोषणा नहीं की है, और अगर अफवाहें सच हैं, तो हम जल्द ही कुछ की उम्मीद कर सकते हैं. इस बीच, कमल हासन की आगामी राजनीतिक थ्रिलर के 13 जून, 2024 को सिनेमाघरों में भव्य रिलीज होने की अटकलें हैं.

Manisha Koirala approached for Kamal Haasan's next - Bollywood News &  Gossip, Movie Reviews, Trailers & Videos at Bollywoodlife.com

फिर से, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर आगामी थ्रिलर की रिलीज की घोषणा का खुलासा नहीं किया है, और इसकी घोषणा के बाद से फिल्म का प्रचार वैसा ही बना हुआ है.

इंडियन 2 के बारे में अधिक जानकारी

इंडियन 2 इस साल के सबसे बड़े तमिल उपक्रमों में से एक है, जो तमिल फिल्म के लिए आशा लेकर आया है, जिसमें हाल ही में प्रमुख रिलीज की कमी देखी गई है. यह फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जिसमें सेनापति नाम का एक सजग स्वतंत्रता योद्धा भ्रष्टाचार से लड़ता है. सेनापति इंडियन 2 में एक और राउंड के लिए आगे बढ़े.

फिल्म में कमल हासन, सिद्धार्थ, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, बॉबी सिम्हा और दिवंगत अभिनेता नेदुमुदी वेणु और विवेक प्रमुख भूमिकाओं में हैं. मूल फिल्म में एआर रहमान के स्थान पर अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत रचना का कार्यभार संभाला है.

मनीषा कोइराला की आने वाली फिल्में

मनीषा कोइराला संजय लीला भंसाली के उद्यम हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार से उद्योग में अपनी शानदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नियोजित श्रृंखला 1940 के दशक में ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान लाहौर के रेड-लाइट जिले, हीरामंडी में वेश्याओं के जीवन को सामने लाने का एक नाटकीय प्रयास है. हीरामंडी में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी हैं. ड्रामा सीरीज़ 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी.

Tags : Kamal Haasan 

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories