मनीषा रानी ने एल्विश यादव के साथ अपनी लड़ाई पर खुलकर बात की

ताजा खबर : झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी ने खुलासा किया कि एल्विश यादव के साथ उनका विवाद एक सहयोगी पोस्ट के कवर फोटो को लेकर शुरू हुआ था.

New Update
Manisha Rani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : मनीषा रानी ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव को अनफॉलो क्यों किया. झलक दिखला जा 11 की विजेता ने एक वीडियो स्टेटमेंट जारी किया और एल्विश के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की. मनीषा ने खुलासा किया कि दोनों के बीच विवाद एक सहयोगी पोस्ट के कवर फोटो को लेकर शुरू हुआ था. उसने दावा किया कि भले ही एल्विश को उसके साथ अपनी एक तस्वीर डालनी थी, लेकिन उन्होंने इसे अनदेखा कर दिया और इसके बजाय उसे और अक्षय कुमार की एक पोस्ट प्रकाशित की.

मनीषा रानी ने एक वीडियो में कही ये बात 

मनीषा ने कहा, "जब मैंने फोटो देखी तो मुझे यह पसंद नहीं आया क्योंकि यह सहयोग एल्विश और मेरे बीच था. वह वीडियो हम दोनों की प्रोफाइल पर दिखाई दे रहा था. जब यह मेरी प्रोफाइल पर है, तो मेरी फोटो भी वहां होनी चाहिए थी."

मनीषा रानी ने तर्क दिया कि उनकी टीम के बार-बार अनुरोध के बावजूद एल्विश ने तस्वीर बदलने से इनकार कर दिया. "एलविश ने फ़ोन उठाया और कहा, 'क्या समस्या है? कवर फ़ोटो नहीं बदली जाएगी. मनीषा से कहो कि जब भी वह अगली बार सहयोग करें, तो वह अपनी पारिवारिक तस्वीर लगा सकती है'," उन्होंने कहा. 
मनीषा ने एल्विश के व्यवहार को "अहंकारी" बताया और खुलासा किया कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया क्योंकि यह उनके "आत्मसम्मान" के बारे में था. उसने तर्क दिया कि उसकी तस्वीर का उपयोग करना "सामान्य ज्ञान" था और कहा कि उसने 'एलविशा' के प्रशंसक होने को समाप्त करने का फैसला किया क्योंकि वे अब एक दोस्ताना बंधन साझा नहीं करते हैं. उन्होंने कहा, "जो बंदा मेरे साथ एक कवर फोटो नहीं डाल सकता है, जब उसका अहंकार है तो मेरा भी स्वाभिमान है." 
मनीषा रानी और एल्विश यादव की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में हुई थी. शो में उनकी बॉन्डिंग को सभी ने खूब एन्जॉय किया. एल्विश शो की विनर बनीं. बिग बॉस के बाद मनीषा ने झलक दिखला जा 11 में हिस्सा लिया और इसकी विनर बनीं. हाल ही में JDJ की जीत के बाद अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान ने उन्हें बधाई दी लेकिन एल्विश उनसे मिलने नहीं पहुंचे. 

Tags : Manisha Rani 

Read More:

Mirzapur 3: मुन्ना त्रिपाठी आगामी सीजन में करेंगे वापसी?

अक्षय कुमार-तापसी ने कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग पूरी की

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

No Entry 2 को लेकर अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच हुई लड़ाई, जानिए वजह

Latest Stories