Manisha Rani क्यों अगले 10 साल तक डांस रियलिटी शो से दूर रहेगी?

ताजा खबर : बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद, मनीषा रानी ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में प्रवेश किया. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में से एक होने के बावजूद, मनीषा ने शो जीता.

New Update
Manisha Rani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के बाद मनीषा रानी हाल ही में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 जीतकर सुर्खियों में आईं. कुछ ही दिनों पहले मनीषा ने तब भी ध्यान खींचा था जब उन्होंने अपने बिग बॉस दोस्त एल्विश यादव को अनफॉलो कर दिया था. अब एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं. झलक विजेता ने हाल ही में कहा कि वह अब अगले दस वर्षों तक किसी भी डांस शो में भाग नहीं लेना चाहती हैं. 

झलक दिखला जा 11 के बाद मनीषा ने कही ये बात 

मनीषा को ऐसा लगता है मानो उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी किसी डांस रियलिटी शो में बिता दी हो. मनीषा ने कहा, "लग रहा है जैसे कि हम पूरी जिंदगी जी रहे हैं. इतना डांस की लग रहा है जैसे गंगा नहा ली हूं. बहुत हो गया है! अब मुझे कोई डांस वाला शो नहीं करना है. इसमें बहुत मेहनत लगती है." उन्होंने अंत में कहा कि झलक के दौरान उन्होंने इतना डांस किया कि ऐसा लगा कि वह ज्यादा देर तक डांस नहीं कर पाएंगी.

 

मनीषा ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि वह पूरे दस साल तक डांस नहीं करेंगी. "मैंने रिहर्सल और प्रदर्शन के दौरान बहुत नृत्य किया. मुझे नृत्य पसंद है. इसे कम नहीं किया जा सकता है, लेकिन हां, मुझे अब दबाव नृत्य करने का मन नहीं है. यह मत सोचिए कि आपको इतने घंटों तक नृत्य करना है. समय-समय पर समय, जब भी मेरा मन होगा, मैं निश्चित रूप से अपने कुछ वीडियो बनाऊंगा," झलक दिखला जा 11 के विजेता ने कहा. 

 

मनीषा रानी का करियर

अगर मनीषा के अब तक के सफर की बात करें तो उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत और संघर्ष किया है. उन्होंने टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू किया और जेन जेड के बीच मशहूर हो गईं. मनीषा रानी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया. इसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आईं, जहां मनीषा दर्शकों के लिए एक जाना-माना चेहरा बन गईं. बाद में उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में प्रवेश किया. वाइल्ड कार्ड एंट्री में से एक होने के बावजूद मनीषा ने शो जीता. डांस के साथ-साथ उनका फनी अंदाज भी दर्शकों को खूब पसंद आया. 

Read More 

भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी चोट के बावजूद शूटिंग पर वापस लौटे

पंकज त्रिपाठी स्टारर Main Atal Hoon इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Oscar :To Kill a Tiger बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का अवार्ड नहीं जीत पाई 

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories