Mannara इस वजह से नहीं करना चाहती थी प्रियंका के नाम का इस्तेमाल

मन्नारा चोपड़ा ने अपनी पॉपुलर चचेरी बहनें और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बारे में बात की. इस दौरान मन्नारा ने खुलासा किया कि उन्होंने शो में उनके बारे में बात क्यों नहीं की.

New Update
mannara chopra

Mannara Chopra

ताजा खबर: Mannara Chopra: बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) अपने काम को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं. फिलहाल इन इन दिनों मन्नारा चोपड़ा अभिषेक कुमार के साथ अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मन्नारा ने अपनी पॉपुलर चचेरी बहनें और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बारे में बात की. इस दौरान मन्नारा ने खुलासा किया कि उन्होंने शो में उनके बारे में बात क्यों नहीं की.

मन्नारा ने प्रियंका और परिणीति चोपड़ा को लेकर कही ये बात

Mannara on Priyanka-Parineeti: WhatsApp ग्रुप पर प्रियंका परिणीति से करती  हैं ये बातें, मन्नारा ने खोले सीक्रेट्स

मन्नारा चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. मन्नारा चोपड़ा ने कहा, “यह जीवन में मेरा मंत्र है, मुझे किसी के माध्यम से पहचाने जाने का फायदा उठाना पसंद नहीं है. जब लोगों ने इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया तो ईमानदारी से कहूं तो मेरे मन में एक सवाल आएगा. आप मेरे परिवार और हर चीज के बारे में क्यों बात कर रहे हैं. क्योंकि अगर मुझे बिग बॉस मंच द्वारा आमंत्रित किया गया है, तो इसका मुख्य कारण यह है कि उन्हें मेरा व्यक्तित्व पसंद है और वे चाहते थे कि मैं मन्नारा के रूप में वहां रहूं. तो, मैं चाहता था कि लोग मुझसे लड़ें, मुझसे बात करें."

इस वजह से मन्नारा नहीं करना चाहती थी प्रियंका के नाम का इस्तेमाल

Filmi - Mannara Chopra : प्रियंका चोपड़ा से मिलने के लिए बेताब हैं मन्नारा  चोपड़ा, जल्द जाएंगी बहन के पास #INA - INA News Agancy

मन्नारा चोपड़ा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “मेरे परिवार को शामिल न करें क्योंकि हर किसी के जीवन में अपना स्थान है और प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा भी शादीशुदा हैं, उनका अपना परिवार है. इसलिए, उन्हें शामिल न करें. मैं दिखावा नहीं करना चाहती थी या खुद को एक निश्चित तरीके से चित्रित नहीं करना चाहती था. मुझे लगता है कि शो में आए सभी सेलेब्स और यहां तक ​​कि होस्ट सलमान खान भी मुझे मेरी पर्सनैलिटी के कारण जानते थे. इसलिए किसी और का नाम इस्तेमाल करना अच्छा नहीं लगेगा. यही मेरा एकमात्र कारण था”.

Read More-

ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं Dharmendra, कहा- 'मत अलग हो एक बार सोचो'

Allu Arjun ने पुष्पा 3 को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

 

Latest Stories