भैया जी की भूमिका में गदर मचाते दिखेंगे Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) का नाम भी सामने आ चुका है जिसमें वह धांसू अवतार देखने को मिल रहा हैं. इस पोस्टर को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

New Update
Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं. एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'जोरम' में देखा गया था जोकि बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इस बीच मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) का नाम भी सामने आ चुका है जिसमें वह धांसू अवतार देखने को मिल रहा हैं. इस पोस्टर को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इस दिन रिलीज होगा भैया जी का टीजर

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म का नाम और रिलीज डेट का एलान कर दिया हैं. रिलीज किए गए पोस्टर में मनोज बाजपेयी खतरनाक लुक में दिख रहे हैं क्योंकि वह विरोध-प्रदर्शन वाली बैकग्राउंड के बीच बैठे हैं और सीधे कैमरे की ओर देख रहे हैं. इसके साथ-साथ वह सिगरेट पीते हुए और उसके माथे पर खून की एक लकीर भी नजर आ रही हैं. वहीं एक्टर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनोज बाजपेयी ने लिखा, "आ गए हैं वो भैयाजी 24 मई को सिनेमाघरों में. टीज़र 20 मार्च को दोपहर 2:42 बजे रिलीज़ होगा.” एक्टर के लुक को देखकर फैंस काफी ज्यादा तारीफे कर रहे हैं.

24 मई को रिलीज होगी 'भैया जी' 

'भैया जी' को मनोज बाजपेयी, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और एसएसओ प्रोडक्शंस द्वारा ऑरेगा स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है, जिसका निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया गया है. यह फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'भैया जी' की बैकग्राउंड रिवेंज ड्रामा और पारिवारिक जुड़ाव है, हालाँकि, इसे एक मनोरंजक फिल्म माना जाता है.

Read More:

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का नया सॉन्ग 'Naram Kaalja' हुआ रिलीज

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

कभी महज 35 रुपये महीने की तनख्वाह पर काम करते थे Rohit Shetty

 

 

 

Latest Stories